साउथ की फिल्मों का क्रेज़ है तो ये 5 फिल्में देख सकते हैं हिन्दी में, OTT पर हैं उपलब्ध

Updated on 16-Mar-2022
HIGHLIGHTS

धनुष की Karnan भी है OTT पर उपलब्ध

SonyLIV पर देख सकते हैं World Famous Lover

साउथ की ये टॉप 5 फिल्में देखें OTT पर

इस समय ओटीटी (OTT) हो या बड़ी स्क्रीन सभी पर साउथ की फिल्मों का नशा छाया हुआ है। प्रभास की बाहुबली (Baahubali) और अब अल्लु अर्जुन की फिल्म पुष्पा (Pushpa) हो य यश की KGF, ऐसी फिल्मों के आने के बाद लोगों मेन साउथ सिनेमा का क्रेज़ और भी पढ़ गया है। इसी दीवानगी को देखते हुए निर्माता फिल्मों (movies) को पूरे भारत (India) में रिलीज़ (release) करने की कोशिश कर रहे हैं। अगर आप साउथ की फिल्में (south movies) देखना पसंद करते हैं तो ये 5 फिल्में (5 movies) आपको ज़रूर पसंद आने वाली हैं जिन्हें आप घर बैठे ओटीटी (OTT) पर देखा जा सकता है।

Karnan

थिएटर पर रिलीज़ हुई धनुष की फिल्म कर्णन (Karnan) को OTT (ओटीटी) पर पेश किया गया था। फिल्म को आप अमेज़न प्राइम विडियो (Amazon Prime Video) पर देख सकते हैं। फिल्म में सुपरस्टार धनुष, लाल पॉल, योगी बाबू, नटराजन सुब्रमण्यम, राजिशा विजयन, गौरी जी किशन और लक्ष्मी प्रिया चंद्रामौली जैसे कलाकार नज़र आ रहे हैं।

World Famous Lover

साउथ सिनेमा में मशहूर अभिनेता Vijay Deverakonda अपनी आगामी फिल्म Liger पर काम कर रहे हैं। अगर आप विजय के फैन हैं तो इस फिल्म से पहले उनकी लोकप्रिय फिल्म ‘वर्ल्ड फेमस लवर’ (World Famous Lover) को SonyLIV और यूट्यूब (Goldmines Telefilms) पर हिंदी में देखा जा सकता है। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी सफलता नहीं मिली थी लेकिन यूट्यूब (YouTube) पर फिल्म को 6.5 करोड़ से अधिक लोगों ने देखा है।

Amar Akbar Anthony

फिल्म का नाम सुनकर आप इसे 1977 में आई हिन्दी फिल्म न समझें क्योंकि यह साउथ स्टार रवि तेजा की फिल्म है जिसमें अकेले रवि ही तीन किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में बॉलीवुड फिल्म जैसा कुछ नहीं है। इस फिल्म को आप SonyLIV पर हिंदी में देखा जा सकता है। फिल्म की कहानी में रवि तेजा एक मानसिक बीमारी से ग्रस्त हैं और वह कभी अमर तो कभी अकबर और कभी मार्क एंथोनी बन जाते हैं। 

Kurup

कुरूप को आप नेटफ़्ल्लिक्स (Netflix) पर देख सकते हैं। फिल्म की कहानी सच्ची कहानी पर आधारित है। साल 1984 में एक सुकुमार कुरूप नाम के एक शख्स ने इंश्योरंस के पैसे पाने के लिए अपनी ही मौत का नाटक किया था, जिसपर इस फिल्म को बनाया गया है। फिल्म में दुलकर सलमान ने मुख्य भुमिका निभाई है।

Haathi Mera Saathi

राणा दग्गूबटी और पुल्कित सम्राट की फ़िल्म हाथी मेरे साथी को पिछले साल सीधे ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम किया गया था। अगर आप अपने परिवार के साथ कोई फिल्म देखना चाह रहे हैं तो हाथी मेरे साथी एक बढ़िया फिल्म है। इस फिल्म की कहानी ऐसे आदमी (राणा दग्गूबटी) पर आधारित है, जो इकोसिस्टम की रक्षा करते हुए अपनी पूरी ज़िंदगी जंगल में बिताता है। इस फिल्म को आप ज़ी5 (Zee5) पर देखा जा सकता है। 

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017...

Connect On :