Hollywood फिल्म देखना चाह रहे हैं तो OTT प्लेटफॉर्म पर ये पांच फिल्में हैं सजेशन

Hollywood फिल्म देखना चाह रहे हैं तो OTT प्लेटफॉर्म पर ये पांच फिल्में हैं सजेशन
HIGHLIGHTS

Inception को किया गया है काफी पसंद

Amazon Prime Video पर देख सकते हैं ये हॉलीवुड फिल्में

देखें पांच बढ़िया Hollywood movies की लिस्ट

पूरे विश्व में ही हॉलीवुड फिल्मों का क्रेज़ बहुत रहता है। इन फिल्मों में आडियन्स को को कुछ नया देखने को मिलता है फिर चाहे एक्शन हो, सस्पेंस, थ्रिलर या रोमांस। इसी वजह से भारत में भी हॉलीवुड फिल्मों को बहुत पसंद किया जाता है। ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT plateform) पर ऐसी बहुत सी हॉलीवुड फिल्में जो लोगों को काफी पसंद आई हैं। चलिए जानते हैं इनके बारे में…

Inception (इंसेप्शन)

प्राइम विडियो (Amazon Prime Video) पर यह फिल्म लोगों को काफी पसंद आती है। Inception (इंसेप्शन) साइंस फिक्शन पर आधारित इस फिल्म में लियोनार्डो डिकैप्रियो मुख्य किरदार में नज़र आएंगे।

Parasite (पैरासाइट)

साल 2019 में आई फिल्म Parasite (पैरासाइट) ने उस साल ऑस्कर में बेस्ट फिल्म का अवार्ड जीता था। इसके निर्देशक बोंग जून-हो हैं। इस फिल्म की कहानी एक गरीब परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है जो अमीर बनने के लिए गलत रास्ता चुनते हैं।

Forest Gump (फॉरेस्ट गंप)

Forest Gump को 1994 में रिलीज़ किया गया था और इस फिल्म को 6 ऑस्कर अवार्ड मिले थे। फिल्म में Forest नाम के एक लड़के की कहानी दिखाई गई है जो दिमागी तौर पर ठीक न होने के कारण पढ़ाई नहीं कर पाता है।  

Interstellar (इंटरस्टेलर)

क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म इंटरस्टेलर भी दर्शकों को काफी पसंद आएगी। यह फिल्म साल 2014 में रिलीज़ हुई थी जिसमें तकनीकी और कहानी का बेजोड़ संगम देखने को मिलता है। इस फिल्म में मानव जाती के अस्तित्व को बचाए रखने के लिए एक नए ग्रह की तलाश को दिखाया गया है।

Spectre (स्पेक्टर)

स्पेक्टर (Spectre) को रिलीज़ के समय काफी पसंद किया गया था। एमआई 6 एजेंट जेम्स बॉन्ड के रूप में यह डेनियल क्रेग की चौथी फिल्म थी। यह फिल्म जेम्स बॉन्ड सीरीज की 24वीं फिल्म थी जिसे सैम मेंडेस ने डायरेक्ट किया है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo