सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर हैं ये मूवी और सीरीज, इस वीकेंड उठा सकते हैं इनका मज़ा

सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर हैं ये मूवी और सीरीज, इस वीकेंड उठा सकते हैं इनका मज़ा
HIGHLIGHTS

दिल्ली क्राइम 2012 के दुखद निर्भया रेप केस पर आधारित है

काफिर Series पाकिस्तान प्रशासित कश्मीर के अशांत क्षेत्र की घटनाओं पर आधारित है

नेटफ्लिक्स पर मशहूर एनिमेटेड शो बोजैक हॉर्समैन है

अपने व्यस्त जीवन में क्या आप भी थोड़ा आराम चाहते हैं? अब ऐसे में क्या आपको भी समझ में नहीं आ रहा है कि अगर आपके पास थोड़ा समय हो तो क्या किया जाए? ऐसे में हम आपको इस समस्या का एक हाल ले आए हैं। असल में आपको बता देते है कि अगर आप मूवी सीरीज देखना पसंद करते हैं तो आपको आज हम 5 फिल्में और सीरीज बताने वाले हैं, जो आप इस वीकेंड देख सकते हैं। ऐसा करके आप अपने पूरे हफ्ते के स्ट्रेस को कुछ कम कर सकते हैं। आइए जानते है कि आखिर यह 5 सीरीज कौन सी हैं, जो आप आसानी से OTT Platforms पर जाकर देख सकते है। आइए जानते है कि आखिर आप कहाँ इन फिल्मों को देख सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: OnePlus TV Y1S, Y1S Edge की सेल शुरू, कम कीमत में पावर-पैक्ड हैं फीचर

कहाँ देखने को मिलने वाली हैं ये 5 Movie/Series

Zee5, Netflix और Apple TV+ पर इन 5 बेहतरीन फिल्मों और सीरीज को देखा जा सकता है, आइए अब जानते है कि आखिर यह कौन सी Movie/Series हैं। 

Delhi Crime

दिसंबर 2012 में दिल्ली की सड़कों पर एक भीषण घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। दिल्ली क्राइम 2012 के दुखद निर्भया रेप केस पर आधारित एक सीरीज है। नेफ्लिक्स सीरीज घटना के एक और पहलू पर प्रकाश डालती है, जहां डीसीपी दक्षिण वर्तिका चतुर्वेदी के नेतृत्व में दिल्ली पुलिस ने छह अपराधियों का पता लगाया। सीरीज दिखाती है कि कैसे दिल्ली पुलिस अपराधियों से स्वीकारोक्ति और उपयुक्त सबूत खोजने की कोशिश करती है ताकि उन्हें न्याय मिल सके। शेफाली शाह ने डीसीपी की भूमिका निभाई है। ज्यादा जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करें!

यह भी पढ़ें: WhatsApp पर रेड हार्ट इमोजी भेजना पड़ सकता है इस हद तक भारी, कई सालों की जेल और लाखों का जुर्माना भी

Kaafir

पाकिस्तान प्रशासित कश्मीर के अशांत क्षेत्र के बारे में काफिर सीरीज Zee5 पर देखी जा सकती है। कहानी काफिर कैनाज़ अख्तर नाम की एक महिला की है, जो किसी तरह एलओसी को तोड़कर भारत में प्रवेश करने में सफल रही। नतीजतन, उसे आतंकवादी होने के संदेह में कैद कर लिया गया था। अगर आप जानना चाहते हैं कि आगे क्या होगा तो आपको काफिर को देखना होगा। सीरीज में दीया मिर्जा, मोहित रैना, दिशिता जैन जैसे प्रतिभाशाली अभिनेता और अभिनेत्रियां हैं। ज्यादा जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करें!

David Attenborough: A Life On Our Planet

नेटफ्लिक्स की इस फिल्म में, 90 वर्षीय विश्व-प्रसिद्ध प्रसारक और प्राकृतिक इतिहासकार सर डेविड एटनबरो पृथ्वी पर अपने 90 वर्षों के अनुभव और शोध को प्रदर्शित करना चाहते हैं। उन्होंने अपने जीवनकाल में हर महाद्वीप का दौरा किया है और कुछ सबसे बड़े जैव प्रणालियों की खोज की है। वह सबके सामने कुछ आसान से सवाल उठाते हैं और साथ ही उसका हल भी बताते हैं। ये समाधान दुनिया को एक और बड़े पैमाने पर विलुप्त होने से बचाने में मदद कर सकते हैं। फिल्म से हमारे ग्रह और प्रकृति के बारे में बहुत कुछ जाना जाता है। सर डेविड ने कठिन चीजों को बहुत ही सरल तरीके से समझाया। सभी को अपना ज्ञान बढ़ाने के लिए यह फिल्म देखनी चाहिए। 

यह भी पढ़ें: Reliance Jio ने किया कमाल, इन स्मार्टफोंस पर किया देसी 5G ट्रायल, बुलेट ट्रेन की स्पीड में मिलेगा इंटरनेट

Severance

Apple TV+ ने अभी-अभी थ्रिलर सीरीज के दो एपिसोड जारी किए हैं। इस बीच सीरीज को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। एडम स्कॉट अभिनीत सीरीज, लुमोन एंटरप्राइजेज के एक मध्य-स्तर के कर्मचारी के बारे में है। कंपनी अपने छोटे शहर में कई लोगों को रोजगार देती है, लेकिन कंपनी सेवरेंस नामक प्रक्रिया के माध्यम से कर्मचारियों को काम पर रखती है। यह प्रक्रिया पेशेवर स्मृति को मानवीय व्यक्तिगत स्मृति से अलग करती है। सरल शब्दों में, एक व्यक्ति दो अलग-अलग जीवन बनाता है। कहानी तब बदल जाती है जब कहानी का नायक इस कंपनी के पूर्व कर्मचारी से मिलता है। सीरीज के कई एपिसोड अभी रिलीज होने बाकी हैं। ज्यादा जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करें!

Bojack Horseman

नेटफ्लिक्स पर मशहूर एनिमेटेड शो बोजैक हॉर्समैन है। कहानी के पात्र एक काल्पनिक दुनिया में रहते हैं, जहां जानवर इंसानों की तरह काम कर सकते हैं। सीरीज का छठा सीजन चल रहा है। इमोशनल रोलरकोस्टर यह सीरीज अवश्य देखे जाने वाली एनिमेटेड सीरीज है। 

यह भी पढ़ें: 2GB डेटा के साथ आने वाले धांसू प्लांस, देखें क्या है कीमत और कैसे हैं बेनेफिट

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo