चाहिए सस्पेंस और एक्शन का मसाला तो, ये इस हफ्ते देखें ये चार वेब सीरीज़

चाहिए सस्पेंस और एक्शन का मसाला तो, ये इस हफ्ते देखें ये चार वेब सीरीज़

OTT प्लेटफॉर्म पर ढेरों कोंटेंट मौजूद है और हर तरह की पसंद रखने वालों के लिए अलग-अलग टाइप का कोंटेंट उपलब्ध है। अगर आप सस्पेंस वाली फिल्में देखना पसंद करते हैं तो आपको हम कुछ ऐसे शॉ और फिल्मों के नाम बताने वाले हैं जो रोमांच से भरपूर हैं और ये थ्रिलर फिल्में और शॉज़ आपको वाकई पसंद आएंगे। ये कोंटेंट नेटफ्लिक्स (Netflix), डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar), सोनी लिव (Sony Liv), प्राइम विडियो (Prime video) आदि पर उपलब्ध है। चलिए जानते हैं पांच बढ़िया रोमांचक वेब सीरीज़ के बारे में…

यह भी पढ़ें: Disney+ Hotstar प्लान केवल Rs 49 में? पर क्या आपको मिलेगा ऑफर: जानें डीटेल में

The Family Man 2

The Family Man 2 अमेज़न प्राइम विडियो (Amazon Prime Video) की वेब सीरीज़ है। इसके पहले सीज़न को भी काफी पसंद किया गया था और अब 2021 में वेब सीरीज़ का दूसरा सीज़न आया है जो आपको पूरी सीरीज़ से बांधे रखता है।

Special Ops 1.5: The Himmat Story

स्पेशल ओप्स 1.5 के महज 4 एपिसोड हैं और इन चार एपिसोड में सस्पेंस से भरी कहानियां हैं। इसे नवम्बर में रिलीज़ किया गया था। यह वेब सिरीज़ डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) पर उपलब्ध है।

Mirzapur

Mirzapur अमेज़न प्राइम विडियो की लोकप्रिय वेब सीरीज़ में से एक है। इसके दो सीज़न आ चुके हैं जिन्हें ओडियन्स ने काफी पसंद किया है। उम्मीद की जा रही है कि सीरीज़ के अगले सीज़न को 2022 में पेश किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Spider-Man से लेकर Pushpa: The Rise तक खूब मचा रही हैं बॉक्स ऑफिस पर धमाल, नए साल से पहले दो और फिल्में हैं कतार में

Mumbai Diaries

Mumbai Diaries भी अमेज़न प्राइम विडियो (Amazon Prime Video) पर देखी जा सकती है। यह मुंबई हमलों पर आधारित सीरीज़ है जिसमें मोहित रैना मुख्य किरदार में हैं। यह सीरीज़ एक ही समय पर आपके अंदर डर और रोमांच पैदा करती है और इस तरह आप स्क्रीन से दूर नहीं हो पाते हैं।  

नोट: OTT प्लेटफॉर्म पर मूवी और शॉ की जानकारी के लिए क्लिक करें 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo