OTT Release: 7 अप्रैल है इन 4 बेहतरीन फिल्मों और वेब सीरीज की रिलीज, इस वीकेंड उठायें आनंद

Updated on 06-Apr-2022
HIGHLIGHTS

गुल्लक सीरीज उत्तर भारत के एक मध्यम वर्गीय परिवार की कहानी पर आधारित है

फिल्म Dasvi में एक बार फिर अलग अंदाज में नजर आएंगे अभिषेक बच्चन

अमेरिकी डॉक्यूमेंट्री रिटर्न टू स्पेस 7 अप्रैल को रिलीज होगी

2022 के चौथे महीने की शुरुआत तक कई लोकल और इंटरनेशनल फिल्में, वेब सीरीज और टीवी शो रिलीज हो चुके हैं। जो अब तक लोगों के जेहन में आ चुके हैं। अप्रैल का दूसरा हफ्ता दर्शकों को निराश नहीं करेगा। इस सप्ताह कई फिल्में और सीरीज भी रिलीज़ होने वाली हैं जो निश्चित रूप से आपकी Binge-Watch लिस्ट में शामिल होंगी।

पिछले दो हफ्ते अप्रैल फूल डे में रिलीज हुई फिल्म सीरीज को देखकर कई लोगों ने मजा लिया है। इस बार उन्हें इस हफ्ते कुछ नया देखने को मिल रहा है। अगर आप भी इस हफ्ते रिलीज होने वाली फिल्मों और सीरीज के बारे में जानना चाहते हैं, तो आज यहाँ हम आपको बता रहे हैं। नेटफ्लिक्स और सोनीलिव जैसे लोकप्रिय ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 7 अप्रैल को रिलीज होने वाली टॉप 4 वेब सीरीज और फिल्में यहां दिखाई गई हैं ताकि आप अपने मनोरंजन से न चूकें। आइए जानते हैं इनके बारे में…!

यह भी पढ़ें: पुष्पा, RRR देखने के बाद साउथ की फिल्मों के हो गए हैं दीवाने तो घर बैठे OTT पर देख सकते हैं और भी कई मसाला मूवीज़

Gullak Season 3

गुल्लक द वायरल फीवर (TVF) की सीरीज में से एक है। कॉमेडी-ड्रामा सीरीज का तीसरा सीजन 7 अप्रैल को SonyLIV प्लेटफॉर्म पर आ रहा है। सीरीज उत्तर भारत के एक मध्यमवर्गीय परिवार की कहानी पर आधारित है। निर्देशक पलाश वासवानी ने कहा कि गुल्लक सीरीज के फैन्स के पसंदीदा होने का मुख्य कारण इसकी साधारण कहानी और अभिनय है। 

Ethankkum Thunindhavan

पांडिराज ने तमिल एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'Ethankkum Thunindhavan' की कहानी लिखी और निर्देशित की है। प्रसिद्ध तमिल अभिनेता सूर्या शिवकुमार सन पिक्चर्स के निर्माण में दिखाई देंगे। फिल्म में प्रियंका अरुल मोहन, सत्यराज, सूरी और सरन्या पोनवन्नन भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देंगे। यह फिल्म 10 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। ओटीटी फैन्स के लिए फिल्म 7 अप्रैल को नेटफ्लिक्स और सन एनएक्सटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: फिर फट गया OnePlus Nord 2, कॉलिंग के दौरान यूजर के हाथ में ही हुआ धमाका

Dasvi

तुषार जलोटा द्वारा निर्देशित फिल्म Dasvi में अभिषेक बच्चन एक बार फिर एक अलग रूप में नजर आएंगे। अभिषेक बच्चन फिल्म में मुख्यमंत्री गंगा राम चौधरी की भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म की मुख्य कहानी जेल में बैठे मुख्यमंत्री की 10वीं की परीक्षा पर आधारित है। फुल-ड्रामा फिल्म 'दासवी' में अभिषेक बच्चन के अलावा निमार्ट कौर और यामी गौतम भी अहम किरदार हैं। नेटफ्लिक्स की नई वेब मूवी 7 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: 12 अप्रैल के लॉन्च से पहले लीक हुए Oppo F21 Pro 4G और 5G के स्पेक्स, जानें क्या हो सकती है कीमत

Return to Space

जिमी चिन और एलिजाबेथ चाई वासरेली द्वारा निर्देशित आगामी अमेरिकी डॉक्यूमेंट्री रिटर्न टू स्पेस, 7 अप्रैल को रिलीज़ होगी। नेटफ्लिक्स की इस डॉक्यूमेंट्री में स्पेसएक्स और उसके मालिक एलोन मस्क के प्रेरणादायक उदय को दिखाया गया है। 'रिटर्न टू स्पेस' दो दशकों के कठिन संघर्ष और अंतरिक्ष अन्वेषण के लिए अमेरिका की इच्छा के फिर से उभरने की असाधारण कहानी बताती है।

यह भी पढ़ें: RRR Box Office: RRR का हिन्दी वर्जन जल्द तोड़ेगा बाहुबली का लाइफटाइम कलेक्शन रिकॉर्ड

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi

Connect On :