28 पीवीआर सिनेमाघरों में ‘डीडीएलजे’ की स्क्रीनिंग के साथ मनाया गया शाहरुख का 57वां जन्मदिन

28 पीवीआर सिनेमाघरों में ‘डीडीएलजे’ की स्क्रीनिंग के साथ मनाया गया शाहरुख का 57वां जन्मदिन
HIGHLIGHTS

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान आज 57 साल के हो गए हैं

'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' को 2 नवंबर को मुंबई, दिल्ली एनसीआर, पुणे, अहमदाबाद, बेंगलुरु, चेन्नई, हैदराबाद, कोलकाता, चंडीगढ़ समेत 18 शहरों के 28 सिनेमाघरों में दिखाया जाएगा

20 अक्टूबर, 1995 को रिलीज हुई, यह फिल्म बेहद सफल रही थी, जो कि आज भी लोगों की पसंदीदा फिल्म है

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान आज 57 साल के हो गए हैं, इसी खुशी में सिनेमा श्रृंखला पीवीआर इस पल का जश्न मनाने के लिए एक्टर की प्रतिष्ठित फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' (डीडीएलजे) प्रदर्शित करेगा।

यह भी पढ़ें: भारत में लॉन्च हुआ नया Nokia G60, जानिए इसकी खूबियाँ और कीमत

'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' को 2 नवंबर को मुंबई, दिल्ली एनसीआर, पुणे, अहमदाबाद, बेंगलुरु, चेन्नई, हैदराबाद, कोलकाता, चंडीगढ़ समेत 18 शहरों के 28 सिनेमाघरों में दिखाया जाएगा।

शाहरुख ने इसको लेकर साझा किया, "डीडीएलजे मेरे लिए एक बेहद खास फिल्म रही है। फिल्म के लिए वर्षों से मुझे जो प्यार मिल रहा है, उसके लिए मैं आभारी हूं। इसे मेरे जन्मदिन पर वापस लाना इसे और खास बनाता है, धन्यवाद!"

ddlj

20 अक्टूबर, 1995 को रिलीज हुई, यह फिल्म बेहद सफल रही थी, जो कि आज भी लोगों की पसंदीदा फिल्म है।

पीवीआर लिमिटेड के संयुक्त प्रबंध निदेशक संजीव कुमार बिजली ने कहा, "शाहरुख खान हिंदी फिल्म उद्योग के उन गिने-चुने नामों में से एक हैं, जो रोमांस की शैली का पर्याय बन गए हैं।"

यह भी पढ़ें: iPhone 13 Mini पर मिलेगा तगड़ा डिस्काउंट, Flipkart से खरीदें इतने सस्ते में

रोहन मल्होत्रा, उपाध्यक्ष – वितरण, यश राज फिल्म्स ने कहा, "डीडीएलजे भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे लंबे समय तक चलने वाली फिल्म है जिसने आज पॉप संस्कृति को आकार दिया है। यह हमारा सबसे बड़ा आईपी है और यह गहरे बंधन का प्रतीक है कि शाहरुख खान और आदित्य चोपड़ा का वाईआरएफ शेयर।"

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo