247अराउंड ने घरेलू उपकरणों की मरम्मत के लिए मुफ्त राष्ट्रीय वीडियो हेल्पलाइन शुरू की

Updated on 27-Jul-2023
HIGHLIGHTS

ग्राहक सीधे व्हाट्सएप/गूगल मीट के माध्यम से तत्काल सहायता के लिए 247अराउंड के प्रमाणित तकनीशियनों के साथ जुड़ सकते हैं. यह सेवा कंपनी के अपने सॉफ्टवेयर साथ इंटीग्रेटेड है

लॉकडाउन के दौरान बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए नंबर 9555000247 लॉन्च किया गया है

देश भर में तालाबंदी के बीच बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए अग्रणी अप्लायंस सर्विसेज प्रोवाइडर 247अराउंड ने एक फ्री नेशनल वीडियो हेल्पलाइन शुरू की है। प्लेटफ़ॉर्म व्हाट्सएप, और गूगल मीट इंटीग्रेशन का उपयोग 247अराउंड अपने स्वामित्व सॉफ्टवेयर पर करेगा।

कंपनी के घर से काम करने वाले कर्मचारियों द्वारा संचालित, यह सुविधा प्राप्त करने के लिए ग्राहक नि: शुल्क हेल्पलाइन नंबर – 9555000247 के माध्यम से अपॉइंटमेंट्स बुक करा सकता है। यह ग्राहकों के लिए वरदान स्वरुप है क्योंकि तकनीशियनों को उपकरणों को ठीक करने के लिए उन्हें होम विजिट करने की अनुमति नहीं है। ऑनलाइन सोल्यूशन प्रदान करने के लिए तकनीशियन पूर्णतयः प्रशिक्षित एवं अनुभवी हैं। इस सेवा का उपयोग करके ग्राहक फ्रिज, वॉटर प्यूरीफायर, एयर कंडीशनर, वाशिंग मशीन, गैस-बर्नर आदि उपकरणों को ऑनलाइन ठीक करा सकते हैं।

अपने अनुभव साझा करते हुए, श्री नितिन मल्होत्रा, सी.ई.ओ. एवं सह-संस्थापक, 247अराउंड, कहते हैं, “इंडस्ट्री को प्रत्येक 30 दिनों में मरम्मत के लिए 2.5 करोड़ इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद प्राप्त होते हैं। यह उन लोगों की संख्या है जिनके उत्पादों को मरम्मत करने की आवश्यकता पड़ती है। सबसे लोकप्रिय उपकरण जो हम ऑनलाइन सही कर रहे हैं वे हैं गैस-बर्नर, वाटर प्यूरीफायर, एसी, वॉशिंग मशीन और डिशवॉशर। ऑनलाइन मरम्मत की सफलता का अनुपात 25-30% है। हम खुश हैं कि हम इन ग्राहकों को संतुष्ट कर पा रहे हैं।”

2015 में स्थापित, पूरे भारत में 10,000+ तकनीशियनों के साथ 247अराउंड संचालित होता है और यह शार्प, बोट, व्हर्लपूल, गोदरेज हिट, वीडियोकॉन, अकाई और लाइफलॉन्ग जैसे प्रमुख घरेलू उपकरण ब्रांडों का सर्विस भागीदार है।

Connect On :