21 Days India Lockdown: Amazon Prime पर उपलब्ध Top 5 Shows

21 Days India Lockdown: Amazon Prime पर उपलब्ध Top 5 Shows
HIGHLIGHTS

जहां देश कोरोनावायरस जैसी महामारी का सामना कर रहा है, वहां लोगों को घर पर रहने की भी हिदायत दी गई है

अब ऐसे में घर पर आप अपने मनोरंजन के लिए क्या करने वाले हैं?

असल में आपको आज हम इसके बारे में बताएँगे कि आप अपने घर पर अपने समय को कैसे बिताएं। तो क्या आप तैयार हैं?

हम सभी कोरोनावायरस के चलते देश में लगाए गए लॉकडाउन (दिनों के लिए) के दूसरे सप्ताह में कदम रख चुके हैं। अब जब ऐसा चल रहा हैं, और अभी लम्बे समय तक चलने वाला भी है, तो हम आपको बता देते हैं कि आपके पास बहुत समय है कि आप अपने लिए कुछ बेस्ट चुनाव कर सकें। आज हम आपको बता रहे हैं कि आप Amazon Prime पर कुछ सबसे बेस्ट शोज का आनंद इसी दौरान ले सकते हैं। हालाँकि अगर आप चाहते हैं कि आप Amazon Prime के इन सभी शोज को जिनके बारे में हम आपको अभी बताने जा रहे हैं, देख सकते हैं। तो सबसे पहले आपके पास या तो Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन होना जरुरी है, या आपको यह लेना होगा। अब जिनके पास यह सब्सक्रिप्शन है। वह इन टॉप 5 शोज का आनंद ले सकते हैं। आइये अब आपको बताते हैं कि आखिर आप इस दौरान यानी भारत में 21 दिन के लॉकडाउन के दौरान किन Amazon Prime शोज का आनंद ले सकते हैं।

PARASITE

इस लिस्ट में पहले नंबर पर यह शो आता है। इस फिल्म में आपको काफी बड़े पैमाने पर भेदभाव से जुड़े पहलूओं पर नजर डालने का मौक़ा मिलने वाला है। इस मूवी से जुड़ी विडियो आप यहाँ देख सकते हैं।

Jawaani Jaaneman

लिस्ट में दूसरे नंबर यह शो जवानी जानेमन आता है। इस मूवी में आप देख सकते हैं कि पूजा बेदी की बेटी डेब्यू कर रही हैं। इसके अलावा आप इस फिल्म में सफी अली खान को भी देख सकते हैं, इस फिल्म से जुड़ा विडियो आप यहाँ देख सकते हैं।

The Forgotten Army 

लिस्ट में अगला स्थान The Forgotten Army शो है। इस शो को कबीर खान के द्वारा डायरेक्ट किया गया है। इस सीरीज में आपको अलग अलग 5 एपिसोड देखने को मिलने वाले हैं, और इस शो के माध्यम से उस आर्मी को दिखाने का प्रयास किया गया है, जो भारत को आज़ादी दिलाने के लिए सुभाष चंद्र बोस की ओर से बनाई गई थी। इस शो से जुड़ा विडियो आप यहाँ देख सकते हैं।

Inside Edge 

इस शो में आपको विवेक ओबेरॉय देखने को मिलने वाले हैं, इसके अलवा इस शो में आप अंगद बेदी, आमिर बशीर, और सयानी गुप्ता आदि को भी देखने वाले हैं। इस शो में क्रिकेट से जुड़ा एक अलग ही पहलू आपको देखने को मिलने वाला है। इस शो से जुड़ा विडियो आप यहाँ देख सकते हैं। 

The Family Man

इस शो में आपको मनोज बाजपाई देखने को मिलने वाले हैं, जिनका नाम इस शो में श्रीकांत तिवारी है। यह एक अंडरकवर एंटीटेररिज्म एजेंसी के साथ काम करते हैं। आप इस शो से जुड़े विडियो को यहाँ देख सकते हैं। 

Mirzapur

अंत में हम आपको मिर्ज़ापुर के बारे में भी बता देते हैं, यह शो भी अमेज़न प्राइम का काफी फेमस शो वह है। इस शो से जुड़ा विडियो आप यहाँ देख सकते हैं। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo