OTT की इस क्राइम थ्रिलर सीरीज ने रिलीज होते ही काटा गर्दा! टॉप 3 में बनाई जगह, देखें टॉप 10 में कौन-कौन

OTT की इस क्राइम थ्रिलर सीरीज ने रिलीज होते ही काटा गर्दा! टॉप 3 में बनाई जगह, देखें टॉप 10 में कौन-कौन
HIGHLIGHTS

SonyLIV का शो Undekhi 3 इस प्लेटफॉर्म पर 10 मई को रिलीज हुआ था और रिलीज होते ही हफ्ते के टॉप 3 OTT ओरिजनल्स में से एक बन गया।

Murder in Mahim भी दूसरे प्लेटफॉर्म JioCinema पर उसी दिन रिलीज हुई थी और इसने टॉप 5 में अपनी जगह बनाई।

आइए देखते हैं हफ्ते के टॉप 10 रिलीज में से दर्शकों को सबसे ज्यादा किसने लुभाया और लिस्ट में किस नंबर पर अपनी जगह बनाई।

SonyLIV का शो Undekhi 3 इस प्लेटफॉर्म पर 10 मई को रिलीज हुआ था और रिलीज होते ही हफ्ते के टॉप 3 OTT ओरिजनल्स में से एक बन गया। इसी बीच, विजय राज़ की Murder in Mahim भी दूसरे प्लेटफॉर्म JioCinema पर उसी दिन रिलीज हुई थी और इसने टॉप 5 में अपनी जगह बनाई। हालांकि, संजय लीला भंसाली की Heeramandi अब भी इस हफ्ते की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली OTT सीरीज है। आइए देखते हैं हफ्ते के टॉप 10 रिलीज में से दर्शकों को सबसे ज्यादा किसने लुभाया और लिस्ट में किस नंबर पर अपनी जगह बनाई।

Top 3

मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, अदिति राव हैदरी, संजीदा शेख और शर्मिन सेगल की मुख्य भूमिका वाली “हीरामंडी” अब भी टॉप 3 की लिस्ट में सबसे ऊपर है। जबकि “अनदेखी सीज़न 3” इस हफ्ते की तीसरी सबसे अधिक पसंद की जाने वाली सीरीज है। वहीं जितेंद्र कुमार की “पंचायत 3” इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर है।

यह भी पढ़ें: रहस्य और थ्रिलर से भरपूर हैं ये Top 5 Courtroom Drama Movies, क्या आपने देखीं?

Top 5

विजय राज़ और आशुतोष राणा की “मर्डर इन माहिम” टॉप 3 में जगह बनाने से बस एक कदम पीछे रह गई, लेकिन इसने टॉप 5 में जरूर अपनी जगह हासिल कर ली। यह शो जियो सिनेमा पर देखने के लिए उपलब्ध है और लिस्ट में चौथे नंबर पर आता है। वहीं दूसरी ओर Zee5 की “The Broken Newz Season 2” पाँचवे नंबर पर आती है।

Bottom 5

जिमी शेरगिल की “रणनीति” केवल एक कदम से टॉप 5 में आने से चूक गई। यह भी जियो सिनेमा पर रिलीज हुई है और इसने लिस्ट में छठा स्थान प्राप्त किया है। इसके अलावा दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की मुख्य भूमिका वाली और इम्तियाज़ अली द्वारा निर्देशित “अमर सिंह चमकीला” लिस्ट में आठवें स्थान पर आई, क्योंकि सातवें नंबर पर “इंपेक्टर ऋषि” ने अपनी जगह बना ली। इसके अलावा “द ग्रेट इंडियन कपिल शो”, जो लगभग खत्म होने वाला है, इस लिस्ट में दसवें नंबर पर रहा, जबकि “दिल दोस्ती डिलेमा” ने लिस्ट में नौवें स्थान पर अपनी जगह बनाई।

यह भी पढ़ें: भारत में आज का सोने का भाव (दाम), 18 कैरेट, 22 कैरेट और 24 कैरेट गोल्ड का रेट जानें

New Releases

ऊपर बताए गए टॉप 10 OTT ओरिजनल्स के बाद Netflix पर “Bridgerton Season 3” और Amazon Prime Video पर “Outer Range Season 2” रिलीज हुई थी। ये शोज़ तभी से चर्चा का विषय बने हुए हैं। हालांकि, ये टॉप 10 की लिस्ट में शामिल नहीं हैं। इसी तरह पिछले हफ्ते “Demon Slayer Season 4 का पहला एपिसोड भी रिलीज हुआ था। यह भी इस लिस्ट का हिस्सा नहीं बन सका।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo