एक्शन, रोमांच और ड्रामा का फुल पैकेज! Netflix की ये Anime Series देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने

एक्शन, रोमांच और ड्रामा का फुल पैकेज! Netflix की ये Anime Series देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने
HIGHLIGHTS

मई 2024 के लिए हमारी बेहतरीन एनिमे लिस्ट तैयार है।

एनिमे फैन्स के लिए यह मई का महीना बहुत खास होने वाला है क्योंकि इस महीने साल की कुछ ऐसी एनिमे सीरीज रिलीज़ हो रही हैं।

तो चलिए हमारे द्वारा सुझाई गई एनिमे सीरीज की इस लिस्ट पर एक डालते हैं जिन्हें आपको OTT पर जरूर देखना चाहिए।

Top 4 Anime Series On Netflix: मई 2024 के लिए हमारी बेहतरीन एनिमे लिस्ट तैयार है। गर्मी के मौसम में घर पर आराम से बैठकर अपने पसंदीदा शो को देखने या कोई नई एनिमे सीरीज शुरू करने का यह बेहतरीन समय है। एनिमे फैन्स के लिए यह मई का महीना बहुत खास होने वाला है क्योंकि इस महीने साल की कुछ ऐसी एनिमे सीरीज रिलीज़ हो रही हैं जिनका लंबे समय से इंतज़ार किया जा रहा है। तो चलिए हमारे द्वारा सुझाई गई एनिमे सीरीज की इस लिस्ट पर एक डालते हैं जिन्हें आपको OTT पर जरूर देखना चाहिए।

My Hero Academia Season 7

My Hero Academia के फैन्स ध्यान दें कि इसके सीजन 7 का प्रीमियर 4 मई, 2024 को हुआ था। यह सीजन ऑल फॉर वन के खिलाफ संघर्ष को दिखाएगा और उत्तरी अमेरिकी हीरो के तौर पर स्टार और स्ट्राइप के आगमन पर प्रकाश डालेगा। स्पॉइलर्स से बचने के लिए हम आपको पूरी कहानी बताने के बजाय एनिमे को खुद देखने की सलाह देते हैं। “माय हीरो एकेडेमिया” देखना शुरू करने में कभी देर नहीं होती है, इसलिए अगर आप इसके लिए नए हैं तो चिंता न करें। बस अपने दोस्तों और इंटरनेट पर स्पॉइलर्स से बचकर रहें।

Blood of Zeus Season 2

Blood of Zeus: Season 2 एक्सक्लूसिव तौर पर नेटफ्लिक्स पर 9 मई, 2024 को शुरू हुआ था। अगर आपने अभी तक इस आकर्षक कहानी को नहीं देखा है तो चिंता की कोई बात नहीं है, पहले सीज़न को देखने के लिए अभी भी बहुत समय है, जिसमें केवल आठ एपिसोड हैं। “Blood of Zeus” में पौराणिक कथा, एक्शन और रोमांच का एक बढ़िया मिश्रण दर्शकों को रोमांचित करने वाला है।

Demon Slayer Season 4

“Demon Slayer” का चौथा सीजन आ गया है। यह सीजन मंगा के चैप्टर 128 से 136 तक की कहानी बताएगा, जिसे “Hashira Training Arc” कहा जाता है। इस सीजन में हम देखेंगे की Tanjiro एक बेहतरीन “हाशीरा” बनने के लिए कड़ी ट्रेनिंग ले रहा है। उसका असली मकसद वही है – मुज़ान किबुत्सुजी का सामना करना और अपनी बहन नेज़ुको को बचाना। “Demon Slayer” की कहानी में यह एक और रोमांचक चैप्टर होने वाला है। यह सीरीज भी 12 मई को Netflix पर रिलीज़ हो चुकी है।

Garouden: The Way of the Lone Wolf

“Garouden: The Way of the Lone Wolf” नाम की फिल्म Baku Yumemakura के उपन्यास “Garouden” पर आधारित है। यह फिल्म आपको अंडरग्राउन्ड लड़ाईयों की मुश्किल दुनिया में ले जाएगी। यह कहानी अपने मुख्य किरदार के मुश्किल रास्ते को दिखाती है, जहां वह खतरनाक अंडरग्राउन्ड लड़ाइयों के बीच अपने दुश्मनों और खुद से लड़ता है। “Garouden” में आपको दमदार किरदारों के विकास के साथ-साथ भरपूर एक्शन देखने को मिलेगा। इस एनिमे सीरीज़ को आप 23 मई से Netflix पर देख सकेंगे।

एनिमे देखने के शौकीनों के लिए इस मई के महीने में ढेर सारा धमाकेदार कॉन्टेन्ट आने वाला है। दर्शकों के लिए हर तरह की शैली में कुछ न कुछ मौजूद होगा। चाहे आप पहले से ही एनिमे के दीवाने हों या नए हों, ये एनिमे सीरीज मजेदार हैं। तो इस महीने एनिमे की दुनिया में खोने के लिए तैयार हो जाइए!

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo