सिनेमाघरों में गदर मचाने के बाद OTT पर सुर्खियां बटोरने आ रही श्रद्धा कपूर की ब्लॉकबस्टर Stree 2, देखें रिलीज डेट

Updated on 16-Sep-2024

Stree 2 इस साल (2024) की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक बन गई है। अमर कौशिक द्वारा निर्मित इस फिल्म में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म सिनेमाघरों में 15 अगस्त को रिलीज हुई थी। एक ही समय पर रिलीज होने के कारण इसने बॉक्स ऑफिस पर ‘Khel Khel Mein’ और ‘Vedaa’ को टक्कर दी और अपने धुआंधार प्रदर्शन से उन्हें पीछे छोड़ दिया। ‘Stree 2’ एक बॉक्स ऑफिस विजेता के तौर पर उभरकर सामने आई। सिनेमाघरों में रिलीज होने के एक महीने बाद, अब ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि यह फिल्म जल्द ही OTT पर आ सकती है लेकिन, एक ट्विस्ट के साथ।

किस ट्विस्ट के साथ OTT पर आएगी Stree 2?

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की स्त्री 2 ने अपने रिलीज के एक महीने बाद वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 787.8 करोड़ रुपये (सकल) कमाए। अब भी यह फिल्म सिनेमाघरों में लगातार सफलता की सीढ़ियाँ चढ़ रही है। हालांकि, X पर एक पोस्ट के मुताबिक, यह फिल्म 27 सितंबर को Amazon Prime Video पर प्रीमियर होने की संभावना है। अमर कौशिक के निर्देशन वाली यह फिल्म रेंट पर उपलब्ध होने की उम्मीद है।

कहा गया है कि इस बारे में निर्माताओं या फिर स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म की ओर से अब तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। Jio Studios और Maddock Films के समर्थन वाली फिल्म स्त्री 2 में पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बेनर्जी और अपारशक्ति खुराना को भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में देखा जा सकता है। इसके अलावा, इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म में वरुण धवन, अक्षय कुमार और तमन्ना भाटिया का कैमियो भी देखा गया है।

Stree 2 से पहले यहाँ देखें Stree!

अगर आपने ओरिजनल Stree देखने से चूक गए थे और दूसरी कड़ी से पहले उसकी पूरी कहानी जानना चाहते हैं, तो अभी OTT प्लेटफॉर्म Disney+ Hotstar इसकी पहली कड़ी को स्ट्रीम कर रहा है।

हॉरर-कॉमेडी की दुनिया में कौन से नंबर पर है स्त्री 2?

प्रोड्यूसर दिनेश विजन की हॉरर-कॉमेडी की दुनिया में Stree, Roohi, Bhediya, और Munjya के बाद ‘Stree 2’ पाँचवी किश्त है। वर्तमान में रूही फिल्म Netflix पर उपलब्ध है, भेड़िया को JioCinema पर देखा जा सकता है, और मुंजया हाल ही में Disney+ Hotstar पर रिलीज हुई थी, जो एक्सप्लोर करने के लिए यूजर्स को कई विकल्प देती हैं।

जैसे-जैसे 27 सितंबर को स्त्री 2 के ओटीटी डेब्यू को लेकर अटकलें बढ़ रही हैं, वैसे ही हॉरर-कॉमेडी के प्रशंसक इस बेहद प्रत्याशित सीक्वल के साथ एक और थ्रिलिंग सफर पर जाने के लिए काफी उत्साहित हो रहे हैं। स्त्री 2 अपने प्रभावशाली कलाकारों, इनोवेटिव स्टोरीलाइन और रोमांचक बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन के साथ खूब सारे हंसी के ठहाके, डर और मनोरंजन देने का वादा करती है।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :