साल की सबसे हिंसक फिल्म Kill का ट्रेलर हुआ रिलीज़, राघव जुयाल और लक्ष्य मचाएंगे तहलका

साल की सबसे हिंसक फिल्म Kill का ट्रेलर हुआ रिलीज़, राघव जुयाल और लक्ष्य मचाएंगे तहलका
HIGHLIGHTS

Kill फिल्म के कुछ टीज़र्स लाने के बाद अब आखिरकार निर्माताओं ने इसका ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है।

ट्रेलर की शुरुआत डेब्यू एक्टर लक्ष्य की खून वाली तस्वीर से होती है।

ट्रेलर में कुछ खतरनाक और भयानक एक्शन सीन दिखाए गए हैं जिन्हें देखकर दर्शकों की रूह कांप जाएगी।

Kill फिल्म के कुछ टीज़र्स लाने के बाद अब आखिरकार निर्माताओं ने इसका ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है। ट्रेलर की शुरुआत डेब्यू एक्टर लक्ष्य की खून वाली तस्वीर से होती है, जिन्हें उनकी गर्दन से पकड़कर जमीन पर घसीटते हुए देखा जा सकता है। उसके बाद सीन एक खुशी वाली तस्वीर की तरफ चला जाता है जहां लक्ष्य अपनी गर्लफ्रेंड (तान्या मानिकतला) को एक ट्रेन में प्रपोज़ कर रहे हैं।

अचानक उनके खुशहाल और खिलखिलाते चहरों पर आतंक का साया तब छा जाता है जब ट्रेन में गुस्से से भरे गुंडों का एक गिरोह चढ़ जाता है और उन पर हमला कर देता है। तनाव और भी ज्यादा तब बढ़ जाता है जब सीन में राघव जुयाल की एंट्री होती है। लक्ष्य, जिसे ट्रेलर में एक “साधारण सैनिक नहीं” बताया गया है, अपने प्यार और अपनों को बचाने के लिए खून-खराबा शुरू कर देता है।

ट्रेलर में कुछ खतरनाक और भयानक एक्शन सीन दिखाए गए हैं जिन्हें देखकर दर्शकों की रूह कांप जाएगी। ट्रेलर यहाँ देखें:

ट्रेलर साझा करते हुए करण जौहर ने लिखा, “वन्स अपॉन अ ब्लडी टाइम…#KILLTrailer आउट नाओ – लिंक इन बायो! इंडिया थियेटरिकल रिलीज – 5 जुलाई। चेतावनी: इस फिल्म में वॉइलेंट कॉन्टेन्ट है जो कुछ दर्शकों के लिए इन्टेन्स और डिस्टर्बिंग हो सकता है। दर्शकों को अपनी समझ से निर्णय लेने की सलाह दी जाती है।

Kill को पिछले साल Toronto International Film Festival में दिखाया गया था। निखिल नागेश भट्ट द्वारा निर्देशित इस फिल्म की स्क्रीनिंग में प्रोड्यूसर करण जौहर और गुनीत मोंगा, लक्ष्य, धर्मा प्रोडक्शन के CEO अपूर्व मेहता, नागेश भट्ट और अभिनेता राघव जुयाल मौजूद थे। प्रीमियर की तस्वीरें साझा करते हुए करण जौहर ने कैप्शन में लिखा, “#KILL करने के लिए तैयार! टोरॉन्टो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में KILL वर्ल्ड प्रीमियर – मिडनाइट मैडनेस स्क्रीनिंग!” यह फिल्म टोरॉन्टो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2023 में ऑफिशियल सिलेक्शन का एक हिस्सा थी।

Kill को 5 जुलाई, 2024 को रिलीज किया जाने वाला है। इसका निर्देशन निखिल नागेश भट्ट द्वारा किया गया है। आशीष विद्यार्थी भी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo