Phir Aayi Hasseen Dillruba Trailer OUT! सस्पेंस का नया डोज़ लेकर इस दिन आ रहे रानी और रिशु, नए चेहरे मचाएंगे तहलका

Phir Aayi Hasseen Dillruba Trailer OUT! सस्पेंस का नया डोज़ लेकर इस दिन आ रहे रानी और रिशु, नए चेहरे मचाएंगे तहलका
HIGHLIGHTS

Phir Aayi Hasseen Dillruba का आधिकारिक ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है।

फिल्म में नए चेहरों की एंट्री शांत जीवन जीने की उनकी कोशिशों को भंग करने वाली हैं।

"फिर आई हसीन दिलरुबा" को 9 अगस्त को Netflix पर रिलीज किया जाएगा।

Phir Aayi Hasseen Dillruba Trailer: अब वह रानी (तापसी पन्नू) और रिशु (विक्रांत मैसी) फिर से मिल गए हैं, ‘Phir Aayi Hasseen Dillruba’ ही वह फिल्म है जहां से उनके खतरनाक एडवेंचर फिर से शुरू हो रहे हैं। कनिका ढिल्लों द्वारा लिखी और को-प्रोड्यूस की गई और कल्पनाशील जयप्रसाद देसाई द्वारा निर्देशित इस फिल्म का लक्ष्य तापसी और विक्रांत के जीवनों के बारे में और भी गहराई से जानना है, जो स्टार-क्रॉस्ड लवर्स की भूमिका निभाते हैं।

इस बात में कोई शक नहीं है कि Netflix पर देखने के लिए उपलब्ध लोकप्रिय रोमांस पल्पी थ्रिलर फिल्म, Haseen Dillruba के फैन्स इसके सीक्वल (दूसरा भाग) के लिए अपनी सीटों से चिपके रहेंगे। आज हाल ही में रिलीज हुए आधिकारिक ट्रेलर में हमें रानी और रिशु की अपने मुश्किल अतीत से उभरने की कोशिश की एक झलक देखने को मिलती है, जबकि अब वे नई मुश्किलों के जाल में उलझ जाते हैं।

Phir Aayi Hasseen Dillruba

Phir Aayi Hasseen Dillruba Trailer

फिल्म में नए चेहरों की एंट्री शांत जीवन जीने की उनकी कोशिशों को भंग करने वाली हैं। नए चेहरों में रहस्यमयी अभिमन्यु शामिल है जिसकी भूमिका सनी कौशल निभा रहे हैं। इसके अलावा अफसर मृत्युंजय भी एक नया किरदार है, जिसे मॉन्टू चाचा के नाम से भी जाना जाता है, वह एक नया पुलिस वाला है जो रानी और रिशु के झूठ का पर्दाफाश करने के लिए दृढ़निश्चयी है और आग में घी डालने का काम कर रहा है, इसकी भूमिका जिमी शेरगिल निभा रहे हैं।

यह जोड़ी साथ रहने के अपने पुराने और टेढ़े-मेढ़े तरीकों पर आ गई है, क्योंकि पुलिस फिर से उनके रास्ते में आ गई है, और संदेह में है कि इस खतरनाक वातावरण में किस पर भरोसा किया जा सकता है। कोई प्यार के लिए किस हद तक जा सकते है, यह अब भी एक सवाल है जिसके बारे में हर कोई सोचकर हैरान है और रहस्य बना हुआ है।

ट्रेलर यहाँ देखें:

About “Phir Aayi Hasseen Dillruba”

“फिर आई हसीन दिलरुबा” को 9 अगस्त को Netflix पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म को निर्देशित करने की जिम्मेदारी जयप्रसाद देसाई द्वारा ली गई थी। इसी बीच, इसकी कहानी कनिका ढिल्लों द्वारा लिखी गई है। फिर आई हसीन दिलरुबा को आनंद अल राय, हिमांशु शर्मा, भूषण कुमार और कृष्णा कुमार द्वारा प्रोड्यूस किया गया था। वहीं फिल्म को कनिका ढिल्लों और शिव चानना ने को-प्रोड्यूस किया था। आपको बता दें कि इस फिल्म का पहला भाग 2021 में “Haseen Dillruba” नाम से रिलीज हुआ था और इसे भी दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo