Panchayat 3 Released: ग्राम फुलेरा में सचिव जी की वापसी, कहानी में आया नया ट्विस्ट, कहाँ देखें ये नई खटपट

Panchayat 3 Released: ग्राम फुलेरा में सचिव जी की वापसी, कहानी में आया नया ट्विस्ट, कहाँ देखें ये नई खटपट
HIGHLIGHTS

"पंचायत" OTT प्लेटफॉर्म पर सबसे मशहूर कॉमेडी सीरीज में से एक है और यह आधुनिक भारत के ग्रामीण जीवन पर आधारित है।

यह शो अपने तीसरे सीजन के साथ लौट आया है और इसने दर्शकों के बीच बेशुमार उत्साह भर दिया है।

पंचायत सीरीज एक इंजीनियरिंग ग्रैजुएट - अभिषेक त्रिपाठी के इर्द-गिर्द घूमती है।

Panchayat 3 Released: “पंचायत” OTT प्लेटफॉर्म पर सबसे मशहूर कॉमेडी सीरीज में से एक है और यह आधुनिक भारत के ग्रामीण जीवन पर आधारित है। अब आखिरकार यह शो अपने तीसरे सीजन के साथ लौट आया है और इसने दर्शकों के बीच बेशुमार उत्साह भर दिया है। पंचायत सीरीज एक इंजीनियरिंग ग्रैजुएट – अभिषेक त्रिपाठी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो फुलेरा गाँव में एक पंचायत सचिव बन जाता है और इसका तीसरा सीजन गाँव की राजनीति पर केंद्रित है।

Panchayat 3 Out On OTT

“पंचायत 3” सीरीज Prime Video पर स्ट्रीम हो रही है। इसके अलावा सभी एपिसोड्स आज ही देखने के लिए प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध हो गए हैं।

यह भी पढ़ें: Realme GT 6T मोबाइल फोन की सेल, खरीदने से पहले चेक करें टॉप फीचर

Plot

पिछले सीजन में अभिषेक त्रिपाठी को एक नए गाँव में ट्रांसफ़र कर दिया गया था क्योंकि वह राजनीति में शामिल हो गया था। अब तीसरे सीजन में अभिषेक को ‘सचिव’ के तौर पर लौटते हुए और मंजू देवी और ब्रिज भूषण को भूषण और उसकी पत्नी क्रांति देवी के साथ भिड़ते हुए दिखाया गया है। इसके अलावा दर्शकों को अभिषेक और रिंकी के बीच रोमांस भी देखने को मिलेगा।

पंचायत सीजन 3 को प्रमोट करने के साथ निर्देशक दीपक कुमार मिश्रा ने खुलासा किया कि वह दो और सीजन्स पर काम कर रहे हैं। उन्होंने PTI को बताया कि हमने सीजन 4 लिखना शुरू कर दिया है। हमारे लिए आमतौर पर दो सीजन्स के बीच कोई ब्रेक नहीं होता है। तीसरा सीजन खत्म हो चुका है और हमने शो के तीन से चार एपिसोड्स लिख दिए हैं। अब तक हमने सीजन 4 और 5 बनाने के बारे में सोचा है। सीजन 4 के लिए हमारे पास एक क्लियर आइडिया है और सीजन 5 के लिए एक बड़ा आइडिया है।

यह भी पढ़ें: WhatsApp में आया ये गजब फीचर, अब स्टेटस लगाने और देखने में आएगा डबल मज़ा!

Cast

जितेंद्र कुमार अभिषेक त्रिपाठी की भूमिका निभाते हैं, जो पंचायत सचिव हैं और फुलेरा में अपने नए जीवन को एडजस्ट करने की कोशिश करते हैं। नीना गुप्ता को मंजू देवी के तौर पर देखा जाता है जो प्रधान हैं, वहीं रघुबीर यादव, मंजू देवी के पति के तौर पर भूमिका निभाते हैं और सारा काम संभालते हैं।

इस सीरीज में सानविका, चंदन रॉय, दुर्गेश कुमार, अशोक पाठक, फैसल मलिक और सुनीता राजवार भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में शामिल हैं।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo