OTT पर भौकाल मचा रहीं ये 5 खतरनाक क्राइम थ्रिलर फिल्में और सीरीज, क्लाइमैक्स देख आप भी सिर पकड़ लेंगे

OTT पर भौकाल मचा रहीं ये 5 खतरनाक क्राइम थ्रिलर फिल्में और सीरीज, क्लाइमैक्स देख आप भी सिर पकड़ लेंगे
HIGHLIGHTS

आज मैं आपके लिए 5 ऐसी ही क्राइम थ्रिलर फिल्में और सीरीज लेकर आई हूँ जो OTT प्लेटफॉर्म्स पर धमाल मचा रही हैं।

इनकी कहानियां इतनी दमदार और रोमांचक हैं कि आप इनसे अपनी नज़र नहीं हटा पाएंगे।

इस लिस्ट में Red फिल्म सबसे पहले नंबर पर आती है।

Top 5 Crime Thrillers: क्या आप क्राइम थ्रिलर फिल्में और वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं? और क्या आप ऐसी कहानियां देखना चाहते हैं जो आपको अपनी कुर्सी के किनारे पर बैठाए रखें और आपके रोंगटे खड़े कर दें? तो फिर आप बिल्कुल सही जगह आए हैं। आज मैं आपके लिए 5 ऐसी ही क्राइम थ्रिलर फिल्में और सीरीज लेकर आई हूँ जो OTT प्लेटफॉर्म्स पर धमाल मचा रही हैं। इनकी कहानियां इतनी दमदार और रोमांचक हैं कि आप इनसे अपनी नज़र नहीं हटा पाएंगे। तो चलिए शुरू करते हैं!

Red

इस लिस्ट में Red फिल्म सबसे पहले नंबर पर आती है। Red एक दक्षिण भारतीय फिल्म है जिसमें दो हमशक्ल होते हैं जिनमें से एक हीरो और दूसरा विलन होता है। ध्यान दें कि बॉलीवुड में अजय देवगन की मुख्य भूमिका में इस फिल्म का रीमेक भी बन चुका है।

Drishyam

इस फिल्म में विजय, एक केबल वाले को शौक से फिल्में देखना पसंद है। उसकी जिंदगी में तूफान तब आता है जब बेटी का एक MMS वायरल हो जाता है। उसी वक्त, एक पुलिस इंस्पेक्टर के बेटे का अपहरण हो जाता है। ऐसे में विजय का परिवार संदिग्ध बन जाता है। अब विजय अपनी फिल्मों से सीखी चालाकी से पुलिस और कानून को कैसे मात देता है, यही है कहानी का सस्पेंस!

Patal Lok

अनुष्का शर्मा द्वारा प्रोड्यूस की गई इस सीरीज में एक सीधे-सादे पुलिस वाले हाथिराम को राजनीतिक दबाव में दूर दराज इलाके, पाताल लोक में एक हत्याकांड की जांच सौंपी जाती है। जांच के दौरान वह पाताल लोक के रहस्यों को खोलता है और बड़े लोगों के गहरे षड्यंत्र का पर्दाफाश करता है।

Gangs of Wasseypur

गैंग्स ऑफ वासेपुर धनबाद के कोयला माफिया की खूनी कहानी है। सरदार खान और फहीम खान के परिवारों के बीच दशकों पुराना बदला चल रहा होता है। रंजिशें और सत्ता का लालच वासेपुर को खून के रंग में रंग देता है। कुल मिलाकर यह फिल्म बदले की आग में जलते हुए एक खानदान का सफर है।

The Bridge

एक ब्रिज यानि पुल के नीचे एक डेड बॉडी मिलती है। इस फिल्म की कहानी इसी पर आधारित है। इस पुल का नाम ओरेसंड ब्रिज है जो कोपेनहेगन, डेनमार्क और माल्मो को स्वीडन से जोड़ता है। इस सीरीज में आपको हर सीन में कुछ न कुछ ट्विस्ट देखने को मिलेगा।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo