ढूंढ सको तो ढूंढ लो, इस पोस्टर में छिपी है Mirzapur 3 की रिलीज़ डेट, जानें क्या कहते हैं फैन्स

Updated on 10-Jun-2024
HIGHLIGHTS

Mirzapur 3 के निर्माताओं ने आखिरकार इस शो की रिलीज डेट का अनावरण कर दिया है।

हालांकि, यह अपने तरीके के नए ट्विस्ट लेकर आया है।

Prime Video ने एक नए पोस्ट में शो के मुख्य किरदारों का एक कैरिकेचर रिलीज किया है।

19 मार्च को Mirzapur 3 की पहली झलक दिखाने के बाद अब निर्माताओं ने आखिरकार इस शो की रिलीज डेट का अनावरण कर दिया है। हालांकि, यह अपने तरीके के नए ट्विस्ट लेकर आया है। Prime Video ने एक नए पोस्ट में शो के मुख्य किरदारों का एक कैरिकेचर रिलीज किया है। पोस्टर के अंदर एक नोट दिया गया है कि Mirzapur 3 की रिलीज डेट इसी फ़ोटो में कहीं न कहीं छिपी है।

यहाँ देखें पोस्टर:


यहाँ से शुरू होता है अंदाज़ा लगाने का खेल! इस शो के फैन्स ने फ़ोटो में दिए गए एलिमेंट्स के साथ डॉट्स को जोड़ना शुरू कर दिया है। बहुत से लोगों ने यह अंदाज़ा लगाया कि इसकी रिलीज डेट 7 जुलाई होगी, तो वहीं कुछ दूसरे फैन्स को लगा कि यह 7 अगस्त हो सकती है।

19 मार्च को प्राइम वीडियो ने अली फ़ज़ल, पंकज त्रिपाठी, श्वेता त्रिपाठी और अन्य जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों की मौजूदगी में ‘मिर्ज़ापुर 3’ की पेशकश की थी। इवेंट के दौरान अली ने कहा कि मिर्ज़ापुर 3 अपने पहले सीजन के तत्वों को बरकरार रखेगी। उन्होंने बताया कि जहां एक ओर नया सीजन कुछ नए किरदारों को पेश करेगा, वहीं कुछ जाने-माने चहरे सीरीज में नजर नहीं आएंगे। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि तीसरा सीज़न और भी ज्यादा थ्रिलिंग होने का वादा करता है।

मनोज बाजपेयी रिलीजेस इवेंट के प्राइम वीडियो स्लेट में ‘मिर्ज़ापुर 3’ सेगमेंट के होस्ट थे। वहाँ अली ने अपने आइकॉनिक डायलॉग, “शुरू मजबूरी में किए थे पर अब मज़ा आ रहा है” को मजेदार तरीके से रीक्रिएट किया। उसके बाद पंकज त्रिपाठी ने मीठी बातों से मनोज को रिलीज डेट का खुलासा करने के लिए मनाने की कोशिश की।

यहाँ देखें वीडियो:


मिर्ज़ापुर 3 की शूटिंग दिसंबर में खत्म हो गई थी। तभी से फैन्स इसके रिलीज की घोषणा का इंतज़ार कर रहे हैं। मिर्ज़ापुर का पहला सीजन 16 नवंबर, 2018 को रिलीज हुआ था। वहीं दूसरा सीजन अक्टूबर 2020 में आया था।

यह कहानी मिर्ज़ापुर के राजा कालीन भैया और पंडित भाइयों- गुड्डू और बबलू की है। कालीन भैया का किरदार पंकज त्रिपाठी द्वारा निभाया गया है। इस सीरीज का पहला सीजन ब्लॉकबस्टर रहा और इसकी आकर्षक कहानी और सभी कलाकारों के बेहतरीन प्रदर्शन के लिए फैन्स से इसे काफी सराहना मिली।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :