हॉरर-कॉमेडी का नया डोज़ लेकर आ रही तमन्ना भाटिया, Aranmanai 4 में दिखेगा खतरनाक अंदाज़

हॉरर-कॉमेडी का नया डोज़ लेकर आ रही तमन्ना भाटिया, Aranmanai 4 में दिखेगा खतरनाक अंदाज़
HIGHLIGHTS

Aranmanai 4 एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है जिसमें तमन्ना भाटिया और राशि खन्ना मुख्य भूमिकाओं में हैं।

यह फिल्म बहुत जल्द Disney+ Hotstar पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

Sacnilk के हालिया उपलब्ध डेटा के मुताबिक इस फिल्म ने भारत के ग्रॉस बॉक्स ऑफिस पर 73 करोड़ रुपए कमाए।

Aranmanai 4 एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है जिसमें तमन्ना भाटिया और राशि खन्ना मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म बहुत जल्द Disney+ Hotstar पर रिलीज होने के लिए तैयार है। रविवार, 2 जून को घोषणा की गई थी कि यह फिल्म तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में “जल्द आ रही है”। हालांकि, सटीक OTT रिलीज डेट को अब तक साझा नहीं किया गया है।

Aranmanai 4 Box Office Collection

Sundar C द्वारा निर्देशित अरनमनई 4 सिनेमाघरों में 3 मई को रिलीज हुई थी। Sacnilk के हालिया उपलब्ध डेटा के मुताबिक इस फिल्म ने भारत के ग्रॉस बॉक्स ऑफिस पर 73 करोड़ रुपए कमाए। इसके अलावा अंतर्राष्ट्रीय बाजार से आए 19.5 करोड़ रुपए के साथ फिल्म का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 92.5 करोड़ रुपए पर खड़ा होता है।

Aranmanai 4 Cast

2024 में यह फिल्म व्यावसायिक तौर पर सफलता हासिल करने वाली पहली तमिल फिल्म बनी। फिल्म में भाटिया और खन्ना के अलावा रामचन्द्र राजू, संतोष प्रताप, कोवई सरला, योगी बाबू, VTV गणेश और दिल्ली गणेश भी शामिल हैं।

Aranmanai 4 Plot

फिल्म की कहानी शुरू होती है उत्तर पूर्व भारत से। बाक नाम का एक पुजारी एक रूप बदलने वाले राक्षस को अपने जाल में फँसाता है जिसने उसकी बेटी को मार डाला था। उसकी बेटी की मृत्यु के बाद गाँव में अजीब घटनाएं होने लगीं। उसका भाई Saravanan बाक की योजनाओं को जान जाता है और राक्षस से लड़कर गाँव को उससे बचाता है।

Aranmanai 4 Reviews

अरनमनई 4 को मिले-जुले रिव्यू प्राप्त हुए हैं। ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ ने इसे मीडियम बताया। वहीं ‘द हिन्दू’ ने तमन्ना के नेतृत्व में एक एंगेजिंग प्लॉट के तौर पर इसकी प्रशंसा की है। इसके अलावा ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ को यह फिल्म उम्मीद के अनुसार और भूलने लायक लगी। जबकि ‘टाइम्स नाओ ने इसके थ्रिल्स और कॉमेडी के मिश्रण को सराहना दी।

‘इंडिया टुडे’ और ‘द इंडियन एक्सप्रेस’ ने फिल्म में ओरिजिनैलिटी की कमी होने के कारण इसकी आलोचना की। तो वहीं ‘द न्यू इंडियन एक्सप्रेस’ और न्यूज़18 ने फिल्म के ह्यूमर, हॉरर और रमन्ना के प्रदर्शन को सराहा।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo