चाहकर भी मिस नहीं कर पाएंगे OTT पर आ रहीं ये 5 धमाकेदार सीरीज, इस महीने लगेगा मजेदार थ्रिलर का तड़का

चाहकर भी मिस नहीं कर पाएंगे OTT पर आ रहीं ये 5 धमाकेदार सीरीज, इस महीने लगेगा मजेदार थ्रिलर का तड़का
HIGHLIGHTS

Amazon Prime Video इस जून के महीने में ढेर सारी नई वेब सीरीज और फिल्में रिलीज करने जा रहा है।

इस महीने रहस्य से भरपूर कहानियों से लेकर सुपरहीरोज़ पर मजेदार व्यंग तक, देखने लायक कई चीज़ें शामिल हैं।

आइए जानते हैं ऐसी ही टॉप 5 फिल्मों और सीरीज के बारे में जिन्हें आपको बिल्कुल भी मिस नहीं करना चाहिए।

Amazon Prime Video इस जून के महीने में ढेर सारी नई वेब सीरीज और फिल्में रिलीज करने जा रहा है जो गर्मियों में देखने के लिए बहुत बढ़िया हैं। इस महीने रहस्य से भरपूर कहानियों से लेकर सुपरहीरोज़ पर मजेदार व्यंग तक, देखने लायक कई चीज़ें शामिल हैं। आइए जानते हैं ऐसी ही टॉप 5 फिल्मों और सीरीज के बारे में जो इस जून अमेज़न प्राइम पर आ रहीं हैं और जिन्हें आपको बिल्कुल भी मिस नहीं करना चाहिए।

Mother’s Instinct

“Mother’s Instinct” फिल्म Benoit Delhomme द्वारा निर्देशित एक प्रभावशाली कलाकारों की टोली पेश करती है, जिसमें Josh Charles, Anders Danielsen Lie, Jessica Chastain और Anne Hathaway शामिल हैं। यह फिल्म 2018 की एक फ्रेंच भाषा की फिल्म की रीमेक है, जिसे Olivier Masset-Depasse द्वारा निर्देशित किया गया था, जो 2012 की किताब “Mother’s Instinct” पर आधारित थी।

कहानी Alice और Celine के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनका सुकून भरा जीवन एक भयानक घटना के चलते उलट-पुलट हो जाता है और इससे उनका गहरा संबंध बेवफाई, गुनाह और पागलपन के बीच टूट जाता है। इस मनोरंजक थ्रिलर से Delhomme अपने निर्देशन की शुरुआत कर रहे हैं, जिसमें माता-पिता के प्यार की गहराई और दुर्घटना के गहरे प्रभावों को दिखाया गया है। यह फिल्म 7 जून से प्राइम वीडियो पर देखने के लिए उपलब्ध है।

Beyond The Veil Season 2

“Beyond The Veil” टीवी सीरीज Nadine Ibrahim और Sifa Asani Gowon द्वारा निर्मित एक मजबूत कलाकारों की टोली के साथ दूसरे सीजन के लिए वापसी कर रहा है, जिसमें Maryam Booth, Habiba Zock-Sock, Jemima Osunde, Ame Aiyejina और Norah Ego शामिल हैं। यह सीरीज एक ऐसी दुनिया में उत्तरी नाइजीरिया की महिलाओं की ताकत, स्वतंत्रता और सच्चाई को दिखाकर उनका सकारात्मक चित्रण करती है जहां पुरानी आदतें आम हैं।

अपकमिंग सीजन इन पांच सशक्त महिलाओं के जीवन को और करीब से दिखाएगा, साथ ही आज के ज़माने की उलझनों को भी खोलेगा। यह कहानी दोस्ती, प्यार, करियर और संस्कृतियों के टकराव जैसे दिलचस्प विषयों को मिलाकर ऐसी कहानियां बनाती है जो दुनिया भर के दर्शकों को पसंद आएंगी। सीजन 1 को IMDb पर 8.7 की रेटिंग मिलने के बाद फैन्स सीजन 2 को लेकर और भी ज्यादा उत्साहित हैं। यह सीरीज भी 7 जून को ही स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर आ चुकी है।

The Boys Season 4

“The Boys” एक मजेदार सीरीज है जो आपको यह सोचने पर मजबूर कर देगी है कि जब सुपरहीरो, जिन्हें भगवान की तरह पूजा जाता है, सितारों जैसा माना जाता है और जिनके पास राजनीतिक ताकत होती है, वे समाज की भलाई के बजाए खुद के फायदे के लिए अपनी शक्तियों का गलत इस्तेमाल करने लगते हैं तब क्या होता है। “The Boys” नाम का एक गुप्त समूह इन बुरे सुपरहीरोज़ को रोकने का पक्का इरादा करता है। वे Seven and Vought कंपनी के बारे में सच्चाई जानने के लिए अपनी जांच जारी रखते हैं। यह कंपनी अरबों डॉलर की है और सुपरहीरोज़ को नियंत्रित करती है, साथ ही उनके बुरे कारनामों को छिपाती है।

यह कहानी कमजोर दिखने वाले लोगों और बहुत ताकतवर लोगों की लड़ाई के बारे में है। अपकमिंग सीजन में होमलैंडर और ज्यादा ताकतवर बन रहा है और विक्टोरिया न्यूमन राष्ट्रपति बनने की कोशिश करेगी। दुनिया को बचाने का बहुत कम समय बचा है और Butcher की हालत खराब है, उसका ग्रुप उसका साथ छोड़ चुका है। अब उसे दुनिया बचाने के लिए Becca के बेटे से फिर से मिलना होगा। The Boys का चौथा सीजन 13 जून को OTT पर आ रहा है।

I Am: Celine Dion

यह अपकमिंग डॉक्यूमेंट्री एक म्यूजिकल बायोग्राफी होगी जो Celine Dion की ज़िंदगी और उनके करियर को दिखाएगी। इस फिल्म में उनके म्यूज़िक स्टूडियो की कहानी और उनके संघर्षों को दिखाया जाएगा, जिसमें उनकी स्टिफ़-पर्सन सिंड्रोम की बीमारी से लड़ाई भी शामिल है।

My Lady Jane

“My Lady Jane” एक अमेज़न प्राइम सीरीज़ है जिसे Parkes और MacDonald ने बनाया है। यह 16वीं सदी की एक अंग्रेजी रईस महिला के बारे में है जो बाल-बाल बच निकलती है और रोमांच और प्यार से भरी जिंदगी की ओर निकल पड़ती है। यह ब्रिटिश सीरीज़ Jodi Meadows, Cynthia Hand और Brodi Ashton की किताबों पर आधारित है। इस ड्रामा में मुख्य कलाकार Emily Bader और Edward Bluemel के साथ Jordan Peters, Anna Chancellor, Rob Brydon, Dominic Cooper और Jim Broadbent जैसे प्रतिभाशाली कलाकार शामिल हैं। इस सीरीज को आप 27 जून से प्राइम वीडियो पर देख सकेंगे।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo