सोनी इंडिया ने लॉन्च किए डब्ल्यूएफ-सी510 ट्रूली वायरलेस ईयरबड्स, कीमत केवल 3,990 रुपये

सोनी इंडिया ने लॉन्च किए डब्ल्यूएफ-सी510 ट्रूली वायरलेस ईयरबड्स, कीमत केवल 3,990 रुपये

सोनी इंडिया ने आज कॉम्पैक्ट डिजाइन में सोनी का मशहूर क्वालिटी साउंड प्रदान करने वाले डब्ल्यूएफ-सी510 ट्रूली वायरलेस ईयरबड्स लॉन्च करने की घोषणा की है। ईयरबड्स में दमदार बैटरी लाइफ और आरामदायक डिजाइन के साथ-साथ किफायती कीमत पर बेहतर फीचर हैं और ये पूरे दिन सुनने के लिए उपयुक्त हैं। नीले, पीले, काले या सफेद रंग के विकल्प के साथ, आप अपने लिए सबसे उपयुक्त रंग चुन सकते हैं।

पिछले उत्पादों की तुलना में छोटे और अधिक कॉम्पैक्ट डिजाइन वाले, डब्ल्यूएफ-सी510 बेहद आरामदेह हैं। डब्ल्यूएफ-सी510 सोनी के अब तक के सबसे छोटे क्लोज्ड टाइप ईयरबड्स हैं, इसलिए छोटे कान वाले लोग भी ज्यादा स्टेबल फिट पा सकते हैं। डब्ल्यूएफ-सी510 ईयरबड्स का आकार मानव के कान से पूरी तरह मेल खाता है और इसमें अपेक्षाकृत अधिक स्टेबल फिट के लिए एर्गोनोमिक सरफेस डिजाइन है। ईयरबड्स में अतिरिक्त आराम के लिए गोल डिज़ाइन और मैट फिनिश भी है। साथ ही, सहजता से चलाने के लिए एक सपाट और चौड़ी सतह वाला बटन जोड़ा गया है, जिसका मतलब है कि आप बिना किसी रुकावट के अपना संगीत सुन सकते हैं।

छोटे ईयरबड्स के साथ एक छोटा चार्जिंग केस आता है। छोटा बेलनाकार चार्जिंग केस पिछले मॉडल की तुलना में पतला है, जिससे इसे जेब या बैग में रखना सुविधाजनक है और आप ईयरबड्स को अपने साथ रख सकते हैं। 11 घंटे तक की चलने वाली बैटरी लाइफ तथा केस में और 11 घंटे के फीचर साथ, आप घंटों तक बिना किसी रुकावट के प्ले टाइम का आनंद ले सकते हैं और 5 मिनट की क्विक चार्जिंग से आपको 60 मिनट तक सुनने की सुविधा मिलती है, जिससे आप पूरे दिन अपने संगीत का आनंद ले सकते हैं।

डब्ल्यूएफ-सी510 सोनी के मल्टीपॉइंट कनेक्शन के साथ कम्पेटिबल है जो आपको एक साथ दो ब्लूटूथ® डिवाइस से कनेक्ट करने में मदद करता है। आईपीएक्स4 वाटर रेजिस्टेंस रेटिंग के साथ, ईयरबड्स पानी के छींटे और पसीने को झेल सकते हैं, जिससे विभिन्न स्थितियों में आराम से चल सकते हैं। ‘क्विक एक्सेस’ के साथ आप स्पॉटीफाय टैप को आसानी से चला सकते हैं, जिससे आप बस इस पर टैप कर अपने गाने चला सकते हैं। डब्ल्यूएफ-सी510 को फास्ट पेयर और स्विफ्ट पेयर के साथ आसानी से आपके डिवाइस के साथ जोड़ा जा सकता है। इसके अतिरिक्त, आप चार्जिंग केस से इसे हटाने के बाद बाएं या दाएं ईयरबड का स्वतंत्र रूप से उपयोग कर सकते हैं, जिससे मल्टीटास्किंग में मदद मिलती है।

ईयरबड्स में एम्बिएंट साउंड मोड है जो आपको अपना संगीत सुनते समय अपने आस-पास की आवाज सुनने में मदद करता है। चाहे आप चल रहे हों, यात्रा कर रहे हों या व्यायाम कर रहे हों, एम्बिएंट साउंड मोड सुनिश्चित करता है कि आप अपने संगीत अनुभव को बाधित किए बिना अपने आस-पास की दुनिया से जुड़े रहें। इसके अलावा, “वॉयस फोकस” फंक्शन को चालू कर, डब्ल्यूएफ-सी510 शोर को दबाते हुए मानवीय आवाज़ों को कैप्चर करता है। आप सोनी | हेडफोन कनेक्ट ऐप में जाकर साउंड सेटिंग को अपने अनुकूल बना सकते हैं।

आकार में छोटेके बावजूद, डब्ल्यूएफ-सी510 ईयरबड्स में साउंड की गुणवत्ता बरकरार रहती है। डीएसईई (डिजिटल साउंड एन्हांसमेंट इंजन) की बदौलत, उच्च-गुणवत्ता वाला ऑडियो सुना जा सकता है। इससे सुनने का शानदार अनुभव प्रदान करता है। निम्न से उच्च आवृत्तियों में अच्छी तरह से संतुलित ध्वनि ट्यूनिंग के साथ, स्वर स्वाभाविक और स्पष्ट हैं। इसके अतिरिक्त, आप इमर्सिव 360 रियलिटी ऑडियो का आनंद ले सकते हैं।

डिवाइस की जानकारी
विशेषताएँ विवरण
कीमत 4,990/- रुपये
विशेष लॉन्च ऑफर (कैशबैक समेत) 3,990/- रुपये
उपलब्धता 26 सितंबर 2024 से
रंग नीला, पीला, काला और सफेद

लॉन्च के मौके पर विशेष ऑफर के रूप में, सोनी 1000 रुपये का अतिरिक्त कैशबैक ऑफर दे रही है। डब्ल्यूएफ-सी510 ईयरबड्स पर 1,000/- की छूट दी जा रही है, जिसे 31 अक्टूबर 2024 तक ऑनलाइन और ऑफलाइन चैनलों पर चुनिंदा क्रेडिट कार्ड के जरिये खरीदा जा सकता है।

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo