OnePlus Nord Buds 3 की इंडिया लॉन्च डेट कन्फर्म, जानिए क्या होगी कीमत

Updated on 03-Sep-2024
HIGHLIGHTS

वनप्लस ने अभी हाल ही में भारत में अपने एक नए वायरलेस ईयरबड्स से पर्दा उठाया था।

अब कंपनी अपनी नॉर्ड सीरीज में ईयरफोन्स के एक और पेयर की घोषणा करने की तैयारी कर रही है।

भारत में OnePlus Nord Buds 3 की कीमत संभावित तौर पर 3000 रुपए के अंदर रखी जाएगी।

वनप्लस ने अभी हाल ही में भारत में अपने एक नए वायरलेस ईयरबड्स से पर्दा उठाया था, और अब कंपनी अपनी नॉर्ड सीरीज में ईयरफोन्स के एक और पेयर की घोषणा करने की तैयारी कर रही है। वनप्लस ने पुष्टि कर दी है कि यह Nord Buds 3 को 17 सितंबर को लॉन्च करने वाला है और यहाँ तक कि अपने इस अपकमिंग ऑडियो प्रोडक्ट के डिजाइन को भी टीज किया है। भारत में OnePlus Nord Buds 3 की कीमत संभावित तौर पर 3000 रुपए के अंदर रखी जाएगी। आइए इसकी डिटेल्स देखते हैं।

OnePlus Nord Buds 3 की अनुमानित कीमत

कंपनी ने पुष्टि की है कि यह OnePlus Nord Buds 3 की आधिकारिक कीमत का खुलासा करेगी, हम जानते हैं कि इन ईयरबड्स की कीमत संभावित तौर पर 3000 रुपए से कम होगी और ऐसा कहने के लिए हमारे पास कारण हैं।

वनप्लस के पास बहुत बड़े पैमाने पर TWS ईयरफोन्स मौजूद हैं जो विभिन्न कीमतों पर उपलब्ध हैं। OnePlus Nord Buds 2r, 1999 रुपए में आते हैं और OnePlus Nord Buds 3 Pro, 3299 रुपए में खरीदने के लिए उपलब्ध हैं। इसके अलावा OnePlus Buds 3 भी हैं, जिनकी कीमत 5,499 रुपए है। जो लोग फ्लैगशिप अनुभव चाहते हैं उनके पास OnePlus Buds Pro 3 को चेक करने का विकल्प भी है, जो 11,999 रुपए में आते हैं।

अब, क्योंकि वनप्लस के पास 3,299 रुपए में नॉर्ड बड्स 3 प्रो का ऑप्शन पहले से ही मौजूद है, तो संभावना है कि यह स्टैंडर्ड वर्जन को ज्यादा महंगी कीमत में सेल नहीं करेगा। साथ ही, नॉर्ड सीरीज इस ब्रांड की बजट श्रेणी भी है, यह भी दिलाती है कि Nord Buds 3 बहुत ज्यादा महंगे नहीं होंगे। आपको याद दिला दें कि OnePlus Nord Buds 2 को पिछले साल 2,999 रुपए में पेश किया गया था, तो इसके उत्तराधिकारी को भी इसी प्राइस रेंज में लाया जा सकता है।

Nord Buds 3 का डिजाइन

वनप्लस द्वारा पब्लिश किया गया टीज़र यह खुलासा करता है कि Nord Buds 3 एक ओवल-शेप वाले केस के साथ आएगा, जैसा कि Buds Pro 3 और Buds 3 Pro में भी देखा गया था। बाकी की डिटेल्स का सामने आना अभी बाकी है, लेकिन कंपनी अपने ज्यादातर ईयरफोन्स के लिए स्टेम डिजाइन का इस्तेमाल कर रही है, इसलिए नए डिवाइस में भी यही देखने को मिल सकता है। इस अपकमिंग वनप्लस प्रोडक्ट के बारे में अधिक जानकारी जल्द ही सामने आने की उम्मीद है।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :