अब तक के बेस्ट ऑडियो वाले OnePlus Buds Pro 3 का लॉन्च आज, पहले ही लीक हो गई कीमत, क्या मिलेगा आपके बजट में?

अब तक के बेस्ट ऑडियो वाले OnePlus Buds Pro 3 का लॉन्च आज, पहले ही लीक हो गई कीमत, क्या मिलेगा आपके बजट में?
HIGHLIGHTS

OnePlus Buds Pro 3, 20 अगस्त को यानि आज लॉन्च होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Myntra पर एक लिस्टिंग के जरिए इसके स्पेसिफिकेशन्स और कीमत का खुलासा हो गया है।

डिजाइन के मामले में Buds Pro 3 में ड्यूल-टोन ओवल-शेप डिजाइन दिया गया है।

OnePlus Buds Pro 3, 20 अगस्त को यानि आज लॉन्च होने के लिए पूरी तरह से तैयार है, और लॉन्च से पहले ही Myntra पर एक लिस्टिंग के जरिए इसके स्पेसिफिकेशन्स और कीमत का खुलासा हो गया है। यह लीक Buds Pro 3 की फ्लिपकार्ट लिस्टिंग के कई दिनों बाद आया है, जिसमें इसकी कीमत का खुलासा किया गया था।

Myntra लिस्टिंग के मुताबिक, OnePlus Buds Pro 3 की कीमत भारत में 13,999 रुपए होगी। इसी के साथ वनप्लस के प्राइस ट्रेंड्स के आधार पर लॉन्च डिस्काउंट मिलने की संभावना है। वनप्लस का कहना है कि इसकी तीसरी जनरेशन के वायरलेस ईयरबड्स “वनप्लस द्वारा प्रदान किया गया अब तक का सबसे अच्छा ऑडियो अनुभव प्रदान करेंगे।”

OnePlus Buds Pro 3 के स्पेसिफिकेशन्स

सभी लीक्स और टीज़र्स के अनुसार, इन ईयरबड्स में बेहतर बेस के लिए ड्यूल-ड्राइवर सेटअप और ड्यूल DACs के साथ ऑडियो क्वालिटी पर काफी ध्यान दिया गया है। ये हाई-रिज़ॉल्यूशन ऑडियो सर्टिफिकेशन के साथ आ सकते हैं और LHDC 5.0 कोडेक को सपोर्ट कर सकते हैं। वनप्लस ने हाई-क्वालिटी ऑडियो के लिए साउन्ड ट्यूनिंग के लिए Dynaudio के साथ सहयोग किया है।

इसका नॉइस कैंसलेशन 50dB तक रेटेड है, जो बेहतर आइसोलेशन ऑफर करता है। ज्यादा स्पष्ट कॉल्स के लिए इनमें एन्हांस्ड वॉइस कैंसलेशन प्रोद्योगिकी शामिल की गई है। इनकी बैटरी चार्जिंग केस के साथ 43 घंटों तक चल सकती है। इसके अलावा धूल और पानी से बचाव के लिए ये ईयरबड्स IP55-रेटेड हैं, और इनकी ब्लूटूथ 5.4 कनेक्टिविटी ज्यादा लो-लेटेंसी और ज्यादा स्मूद ऑडियो सिंक्रोनाइज़ेशन ऑफर करती है।

OnePlus Buds Pro 3 का डिजाइन

OnePlus Buds Pro 3

डिजाइन के मामले में Buds Pro 3 में ड्यूल-टोन ओवल-शेप डिजाइन दिया गया है जो खासतौर से ग्राहकों के लिए बाहर ले जाने और अपनी जेब में रखने में आसानी के लिए है। इनमें सिलिकॉन टिप्स और पीछे की तरफ टच कंट्रोल्स के साथ चमकदार तने जैसे ईयरबड्स मिलेंगे। यह ध्यान देना जरूरी है कि कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इसके स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स और कीमत की पुष्टि नहीं की है।

OnePlus Buds Pro 3 लाइव स्ट्रीम कैसे देखें?

Buds Pro 3 का अनावरण आज शाम 6:30 PM (IST) किया जाने वाला है। इसका लॉन्च इवेंट कंपनी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर लाइव-स्ट्रीम किया जाएगा, जिसे आप नीचे देख सकते हैं।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo