OnePlus Buds Pro 3 भारत में हुए लॉन्च, मिलेगी 43 घंटों की बैटरी लाइफ और ढेरों जबरदस्त फीचर्स, देखें कीमत

Updated on 20-Aug-2024
HIGHLIGHTS

वनप्लस ने अभी-अभी अपने लेटेस्ट फ्लैगशिप ऑडियो प्रोडक्ट - OnePlus Buds Pro 3 को लॉन्च किया है।

Buds Pro 3 ईयरबड्स 50dB तक का अडाप्टिव नॉइस कैंसलेशन ऑफर करते हैं।

ये ईयरबड्स दो कलर ऑप्शंस: Midnight Opus और Lunar Radiance में उपलब्ध हैं।

वनप्लस ने अभी-अभी अपने लेटेस्ट फ्लैगशिप ऑडियो प्रोडक्ट – OnePlus Buds Pro 3 को लॉन्च किया है। नए ईयरबड्स अपनी ड्यूल कनेक्शन क्षमता, कस्टमाइज़ेबल EQ सेटिंग्स और लो-लेटेंसी गेमिंग मोड जैसे फीचर्स के साथ प्रीमियम ऑडियो सेगमेंट को टक्कर देते हैं। कंपनी का दावा है कि इन ईयरबड्स को ब्रांड द्वारा ऑफर किया गया अब तक का “सबसे अच्छा ऑडियो अनुभव” प्रदान करने के लिए बनाया गया है। आइए देखते हैं इन ईयरबड्स की कीमत क्या है, उपलब्धता क्या है, और ये यूजर्स के लिए क्या ऑफर करते हैं।

OnePlus Buds Pro 3 के स्पेक्स और फीचर्स

अब आते हैं स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स पर, तो Buds Pro 3 ईयरबड्स 50dB तक का अडाप्टिव नॉइस कैंसलेशन ऑफर करते हैं। इसमें ड्यूल ड्राइवर्स और ड्यूल DACs – एक 11mm वूफ़र और एक 6mm ट्वीटर का सपोर्ट दिया गया है, जिनमें से प्रत्येक अपने खुद के डेडिकेटेड डिजिटल-टू-एनालॉग कन्वर्टर (DAC) के साथ आते हैं।

इसके अलावा ये नए लॉन्च हुए ईयरबड्स LHDC 5.0 के जरिए हाई-रिज़ॉल्यूशन ऑडियो को सपोर्ट करते हैं। ये 1 Mbps बिट रेट के साथ स्टूडियो-ग्रेड साउन्ड क्वालिटी और 24-bit/192 kHz ऑडियो का सपोर्ट ऑफर करते हैं। Buds Pro 3 को Dynaudio के साथ सहयोग में बनाया गया है। इनमें Dynaudio EQs के जरिए सटीक-ट्यून ऑडियो प्रोफाइल्स मिलती हैं।

इसके मुख्य फीचर्स में गूगल की स्पेशल ऑडियो तकनीकी भी शामिल है। इसके अलावा ये ईयरबड्स अनुकूल डिवाइस के साथ इस्तेमाल करने पर ग्रीवा रीढ़ स्वास्थ्य को मॉनिटर करने वाला फीचर भी ऑफर करते हैं।

इसके अलावा IP55 रेटिंग के साथ ये डस्ट और वॉटर रेसिस्टेंस भी हैं। ये चार्जिंग केस के साथ 43 घंटों के टोटल प्लेबैक और एक्टिव नॉइस कैंसलेशन (ANC) के बिना 10 घंटों के स्टैंडअलोन इस्तेमाल का वादा करते हैं। इनका केस वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करता है और इसका 10 मिनट का क्विक चार्ज 5.5 घंटों का प्लेबैक प्रदान करता है।

कीमत और उपलब्धता

OnePlus Buds Pro 3 भारत में 13,999 रुपए की कीमत में लॉन्च हुए हैं। लेकिन लॉन्च ऑफर के तहत आप इन्हें पिछले वर्जन की तरह 11,999 रुपए में खरीद सकते हैं। ये ईयरबड्स दो कलर ऑप्शंस: Midnight Opus और Lunar Radiance में उपलब्ध हैं। आप इन्हें वनप्लस के आधिकारिक स्टोर और सभी अन्य बड़े रिटेलर्स से 23 अगस्त से खरीद सकेंगे।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :