Nothing Ear Open: ChatGPT सपोर्ट वाले पहले ईयरबड्स भारत में लॉन्च, यूनिक डिजाइन से नजर नहीं हटा पाएंगे

Nothing Ear Open: ChatGPT सपोर्ट वाले पहले ईयरबड्स भारत में लॉन्च, यूनिक डिजाइन से नजर नहीं हटा पाएंगे
HIGHLIGHTS

इन ईयरबड्स को ChatGPT इंटीग्रेशन और टॉप-नॉच साउन्ड क्वालिटी के साथ लाया गया है।

वर्तमान में ये एक सिंगल व्हाइट कलर वेरिएंट में उपलब्ध हैं।

ये वायरलेस ईयरफोन्स 14.2mm डायनेमिक ड्राइवर्स से लैस हैं।

Nothing ने आधिकारिक तौर पर अपने लेटेस्ट ईयरबड्स — Nothing Ear Open को भारत में लॉन्च कर दिया है। ये अपने अनोखे ओपन-ईयर डिजाइन और सिग्नेचर ट्रांसपेरेंट डिजाइन के साथ खुद को सबसे अलग बनाते हैं जिसके लिए नथिंग मशहूर है। इन ईयरबड्स को ChatGPT इंटीग्रेशन और टॉप-नॉच साउन्ड क्वालिटी जैसे नए-नए फीचर्स के साथ उन यूजर्स के लिए बनाया गया है जो स्टाइल और लेटेस्ट टेक्नोलॉजी दोनों की तलाश में हैं।

Nothing Ear Open की कीमत और उपलब्धता

Nothing Ear Open की कीमत 17,999 रुपए रखी गई है। वर्तमान में ये एक सिंगल व्हाइट कलर वेरिएंट में उपलब्ध हैं, और इन्हें नथिंग की आधिकारिक वेबसाइट के जरिए प्री-ऑर्डर किया जा सकता है। हालांकि, अन्य ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स के जरिए इनकी उपलब्धता पर अब तक कोई जानकारी नहीं आई है।

Nothing Ear Open के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Nothing Ear Open ईयरबड्स 14.2mm डायनेमिक ड्राइवर्स और एक टाइटेनियम कोटिंग वाले डायाफ्राम से लैस आते हैं, जो पॉवरफुल ऑडियो आउटपुट देते हैं। ये ईयरबड्स आसान नेविगेशन के लिए गूगल फास्ट पेयर, माइक्रोसॉफ्ट स्विफ्ट पेयर, और पिंच कंट्रोल्स जैसे फीचर्स ऑफर करते हैं। साथ ही ये ड्यूल कनेक्शन को भी सपोर्ट करते हैं, जिससे बिना किसी रुकावट के आसानी से डिवाइसेज़ के बीच स्विच किया जा सकता है। गेमिंग के शौकीनों के लिए इनमें 120ms लो लैग मोड मिलता है, जो ज्यादा स्मूद गेमिंग अनुभव को सुनिश्चित करता है।

इन बड्स का एक सबसे खास फीचर ChatGPT का एकीकरण है, जो इन्हें AI-पावर्ड असिस्टेंस ऑफर करने वाले पहले ईयरबड्स में से एक बनाता है। चाहे वह सवालों का जवाब देना हो या कार्यों को संभालना हो, ये ईयरबड्स अड्वान्स वॉइस रिकॉग्निशन के साथ एक हैंड्स-फ्री अनुभव प्रदान करते हैं।

Nothing Ear Open टिकाऊपन के मामले में IP54 रेटिंग के साथ आते हैं, जो ईयरबड्स और चार्जिंग केस दोनों के लिए धूल और पानी से सुरक्षा को सुनिश्चित करते हैं। बैटरी लाइफ की बात करें तो प्रत्येक ईयरबड 64mAh बैटरी के साथ आता है, जबकि इनका केस 635mAh बैटरी ऑफर करता है। यूजर्स इसमें एक सिंगल चार्ज पर 8 घंटों तक के लगातार इस्तेमाल और चार्जिंग केस के साथ 30 घंटों तक की बैटरी लाइफ की उम्मीद कर सकते हैं।

इसके अलावा, यूजर्स Nothing X ऐप के जरिए अपनी ऑडियो प्राथमिकताओं में बदलाव कर सकते हैं, जो गूगल प्ले स्टोर और एप्पल ऐप स्टोर दोनों पर डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध है और एक कस्टमाइजेबल ऑडियो अनुभव ऑफर करता है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo