आईबॉल ने लाँच किए Musi Dangle, Musi Square पोर्टेबल ब्लूटुथ स्पीकर्स, कीमत Rs. 1099

Updated on 08-Sep-2016
HIGHLIGHTS

यह स्पीकर्स मायक्रोफोन के साथ आते है, जिससे यूजर्स कॉल्स कर सकते है या उठा सकते है.

आईबॉल ने अपने नए पोर्टेबल स्पीकर्स लाँच किए है जिनके नाम है iBall Musi Dangle and iBall Musi Square. इनकी की कीमत क्रमश: Rs.799 और Rs.1,099 है. कंपनी के अनुसार, ये ब्लैक और ब्राइन शेड्स में उपलब्ध होंगे और यह भारत सभी रिटेल स्टोेर्स में उपलब्ध हो जाएगें. 

आईबॉल Musi Dangle के फीचर्स की बात करें तो, यह आपके गले में टंगाने के लिए इसमें लैनसेट स्ट्रॅप दिया हुआ है. तो iBall Musi Square मे कार्बिनीर दिया हुआ है, जिससे आप आसानी से इसे इस्तेमाल कर सकते है. 

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Sony Alpha 68 Camera Unboxing in Hindi Video

आईबॉल ने ऐसा दावा किया है की, “ये दोनों स्पीकर्स बहूत ही अच्छे और बढ़िया साउंड क्वालिटी देते है. इसका आवाज बहूत ही स्पष्ट है. इसके पॉवरफुल 3W स्पीकर आपको 4 घंटे तर म्यूजिक का एक अद्भभूत अनुभव देता है.” साथ ही यह स्पीकर्स मायक्रोफोन के साथ आते है, जिससे यूजर्स कॉल्स कर सकते है या उठा सकते है, रिडाईल और रिजेक्ट कॉल्स भी कर सकते है. 

यह स्पीकर्स स्मार्टफोन, टैबलेट्स और अन्य कौन से भी ब्लूटुथ डिवाइस जो ऑडियो केबल और मायक्रो-यूएसबी चार्जिंग केबल द्वारा जिसकी रेंज 10 मीटर्स तक हो, उससे कनेक्ट हो सकते है. इसमें डायरेक्ट म्यूजिक प्लेबैक करने के लिए मायक्रो-एसडी स्लॉट ऑप्शन दिया है. 
 

इसे भी देखें: सोनी एक्सपीरिया X, एक्सपीरिया Z5 प्रीमियम की कीमत में कटौती

इसे भी देखें: मिज़ू M3 मैक्स पेश, 4100mAh की बैटरी से लैस

Poonam Rane Poyrekar

Content Writer - Marathi

Connect On :