Poco की तरह boAt ने भी उड़ाया गर्दा! Airdopes Alpha Deadpool Edition ईयरबड्स कर दिए लॉन्च, देखें कीमत

Updated on 26-Jul-2024
HIGHLIGHTS

boAt ने Airdopes Alpha Deadpool Edition ईयरबड्स को भारत में लॉन्च कर दिया है।

इस के साथ कंपनी का लक्ष्य संभावित तौर पर देश में मार्वल प्रशंसकों को लुभाना है।

आइए नए स्पेशल एडीशन ईयरबड्स की कीमत, डिजाइन और अन्य मुख्य डिटेल्स पर एक नजर डालें।

boat Airdopes Alpha ईयरबड्स को पिछले साल लॉन्च किया गया था और अब कंपनी ने boAt Airdopes Alpha Deadpool Edition ईयरबड्स को भारत में पेश किया है। ध्यान देने वाली बात यह है कि यह बेहद प्रत्याशित Deadpool & Wolverine फिल्म के सिनेमाघरों में रिलीज होने से पहले ही आ गया है। इस के साथ कंपनी का लक्ष्य संभावित तौर पर देश में मार्वल प्रशंसकों को लुभाना है। आइए नए स्पेशल एडीशन ईयरबड्स की कीमत, डिजाइन और अन्य मुख्य डिटेल्स पर एक नजर डालें।

boAt Airdopes Alpha Deadpool Edition की कीमत और उपलब्धता

boAt Airdopes Alpha Deadpool Edition की कीमत 999 रुपए है और इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के जरिए खरीदा जा सकता है। एयरडोप्स अल्फा को 2023 में 799 रुपए की इन्ट्रोडस्ट्री कीमत में लॉन्च किया गया था।

नोट: ध्यान दें कि आर्टिकल लिखने दौरान वेबसाइट पर स्टॉक खत्म हो चुका है लेकिन जल्द ही यह डिवाइस दोबारा स्टॉक में आ जाएगा, आप Notify Me पर क्लिक करके इसके दोबारा स्टॉक में आने की जानकारी रख सकते हैं।

Airdopes Alpha Deadpool Edition का डिजाइन

नए नवेले बोट एयरडोप्स अल्फा डेडपूल एडीशन ईयरबड्स एक कस्टमाइज्ड बॉक्स में आते हैं, जिसके फ्रन्ट पर Deadpool और Wolverine है और पीछे की तरफ Deadpool दिया गया है।

ये स्पेशल एडीशन बोट ईयरबड्स एक रेड और ब्लैक कलर स्कीम के साथ आते हैं। इनमें से एक पर डेडपूल का सिंबल और दूसरे पर बोट की ब्रांडिंग दी गई है। इसके अलावा चार्जिंग केस पर Marvel Studios और Deadpool ब्रांडिंग शामिल है।

Airdopes Alpha Deadpool Edition के फीचर्स

बोट एयरडोप्स अल्फा डेडपूल एडीशन क्लियर ऑडियो और पॉवरफुल बेस के लिए 13mm ड्राइवर्स के साथ आता है। इसमें बेहतर कॉल क्वालिटी के लिए ENx टेक्नोलॉजी भी शामिल है। बोट एयरडोप्स अल्फा डेडपूल एडीशन टच कंट्रोल्स के साथ ब्लूटूथ वर्जन 5.3 कनेक्टिविटी ऑफर करते हैं। बैटरी के बारे में बात करें तो कंपनी का कहना है कि यह 35 घंटों तक चल सकती है।

कंपनी ने ज्यादा डिटेल्स का खुलासा तो नहीं किया है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि स्पेशल एडीशन ईयरबड्स में भी फास्ट चार्जिंग सपोर्ट, लैग-फ्री गेमिंग के लिए 50ms लो लेटेन्सी के साथ बीस्ट मोड और IPX5 स्प्लैश रेसिस्टेंस रेटिंग होगी, जिन्हें हम एयरडोप्स अल्फा में देख चुके हैं।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :