Valentine Day 2023: Apple AirPods Pro को केवल 899 रुपये में खरीदने का सुनहरा मौका

Valentine Day 2023: Apple AirPods Pro को केवल 899 रुपये में खरीदने का सुनहरा मौका
HIGHLIGHTS

फ्लिपकार्ट पर फ्लिप हर्ट डेज सेल में बहुत से प्रॉडक्ट मिल रहे हैं भारी छूट के साथ

प्लैटफॉर्म दे रहा है Apple AirPods Pro को मात्र 899 रुपये में खरीदने का मौका

एप्पल की आधिकारिक वेबसाइट पर ईयरबड्स की कीमत 26,990 रुपये है

आज के जमाने में ज्यादातर लोग अपने इस्तेमाल के लिए ब्रांडेड प्रॉडक्ट्स खरीदते हैं क्योंकि वो अपने रहन-सहन, खाने-पीने और यहाँ तक कि कपड़ों को लेकर भी काफी मेनटेन रहना पसंद करते हैं। ऐसे में जब ब्रांडेड स्मार्टफोन खरीदने की बात आती है तो सबसे पहले लोग एप्पल की तरफ जाना पसंद करते हैं, और अब तो मार्केट में एप्पल के ईयरबड्स ने भी अपना दबदबा जमा लिया है जिनसे ग्राहक काफी आकर्षित होते हैं। अगर आप भी जल्द ही एप्पल के ईयरबड्स खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आज हम आपको फ्लिपकार्ट के एक धांसू ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं जो Apple AirPods Pro खरीदने पर आपके काफी पैसे बचाने में मदद कर सकता है। 

यह भी पढ़ें: फोन खरीदने से पहले हो रहे हैं कनफ्यूज तो जरूरु देखें ये ऑप्शन

Flip Heart Days Sale 

Flipkart पर 6 फरवरी से Flip Heart Days Sale चल रही है जिसमें ई-कॉमर्स प्लैटफॉर्म एक से एक बढ़िया सेल ऑफर दे रहा है। वैलेंटाइन डे वीक की यह सेल दो दिन बाद यानि 12 फरवरी को खत्म हो रही है। ऐसे में अगर आप अपने पार्टनर को वैलेंटाइन डे के लिए एक ऐसा खास तोहफा देने के बारे में सोच रहे हैं जिसे देखकर वह बहुत खुश हो जाए तो फ्लिपकार्ट की ये 7 दिनों तक चलने वाली Flip Heart Days Sale आपके लिए एक सुनहरा मौका साबित हो सकती है। 

apple airpods pro

Apple AirPods Pro पर फ्लिपकार्ट दे रहा ये धांसू ऑफर 

Flip Heart Days Sale के दौरान फ्लिपकार्ट आपके लिए एप्पल ईयरबड्स पर एक बढ़िया ऑफर लेकर आया है जिसके तहत एप्पल ईयरबड्स को आप तगड़े डिस्काउंट के साथ सिर्फ 999 रुपये में खरीद सकते हैं। वैसे तो फ्लिपकार्ट पर एप्पल ईयरबड्स 19 हजार 999 रुपये में उपलब्ध हैं, लेकिन इन्हें सस्ते में खरीदने के लिए फ्लिप हर्ट डेज सेल के तहत मिल रहे 19,000 रुपये के एक्सचेंज ऑफर का इस्तेमाल करके आप अपने काफी पैसों की बचत कर सकते हैं। अगर आप अपने पुराने फोन के बदले में एप्पल ईयरबड्स खरीदते हैं और और पूरी एक्सचेंज की कीमत हासिल करने में सक्षम होते हैं तो आप ईयरबड्स को आप मात्र 999 रुपये में अपना बना सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: बिना चैट खोले पढ़ना चाहते हैं व्हाट्सएप मेसेज? तो बस इन 5 आसान स्टेप्स को करें फॉलो

Apple AirPods Pro को केवल 899 रुपये में खरीदने का मौका 

बता दें, कि अगर आप एप्पल की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से Apple AirPods Pro को खरीदते हैं तो ये आपको 26,990 रुपये में पड़ेंगे, वहीं दूसरी ओर Flip Heart Days Sale में इन पर 18,100 रुपये की तगड़ी छूट मिल रही है जिसके बाद आप AirPods Pro को  26,990 के बजाए सिर्फ 899 रुपये में खरीदने में सक्षम होंगे। 

 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo