सब्सक्रिप्शन्स सर्च खोलने के लिए यूट्यूब ने आईफोन विजेट पेश किए

सब्सक्रिप्शन्स सर्च खोलने के लिए यूट्यूब ने आईफोन विजेट पेश किए
HIGHLIGHTS

यूट्यूब ने होम, शॉर्ट्स और सब्सक्रिप्शन सर्च को तुरंत खोलने के लिए एक आईफोन होम स्क्रीन विजेट पेश किया है।

9टु5गूगल की रिपोर्ट के मुताबिक, 'क्विक एक्शन' एप्लिकेशन को खोजने और ब्राउज करने का एक उपकरण है।

यूट्यूब ने होम, शॉर्ट्स और सब्सक्रिप्शन सर्च को तुरंत खोलने के लिए एक आईफोन होम स्क्रीन विजेट पेश किया है। 9टु5गूगल की रिपोर्ट के मुताबिक, 'क्विक एक्शन' एप्लिकेशन को खोजने और ब्राउज करने का एक उपकरण है।

शीर्ष पर 'सर्च यूट्यूब' अनुभाग सक्रिय कीबोर्ड के साथ यूआई (उपयोगकर्ता इंटरफेस) को तुरंत खोलता है जबकि माइक्रोफोन आइकन वॉयस सर्च लाता है।

यह भी पढ़ें: iPhone 14 Plus की बड़ी बैटरी और बेहतरीन स्क्रीन ने प्रतिद्वंदीयों को दी कड़ी टक्कर, धाकड़ है इसके फीचर

रिपोर्ट में कहा गया है कि 'सर्च' नामक एक अन्य विजेट छोटे टेक्स्ट को दर्ज करने की अनुमति देता है।

हाल ही में, एप्लिकेशन ने हैंडल पेश किया था, जो लोगों के लिए गूगल के स्वामित्व वाले स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर क्रिएटर्स और एक-दूसरे को आसानी से ढूंढने और उनके साथ जुड़ने का एक नया तरीका है।

हैंडल चैनल के पेजों और शॉर्ट्स पर दिखाई देते हैं ताकि उन्हें तुरंत और लगातार पहचाना जा सके। टिप्पणियों, सामुदायिक पोस्ट, वीडियो विवरण आदि में एक-दूसरे का उल्लेख करना आसान और तेज है।

कंपनी ने एक ब्लॉगपोस्ट में कहा, "हैंडल चैनल नामों को यूट्यूब चैनल की पहचान करने के एक अन्य तरीके के रूप में जोड़ते हैं, लेकिन चैनल नामों के विपरीत, हैंडल वास्तव में प्रत्येक चैनल के लिए अद्वितीय होते हैं, इसलिए निर्माता यूट्यूब पर अपनी विशिष्ट उपस्थिति और ब्रांड स्थापित कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: भारत में iPhone SE 2022 की कीमत में हुई बढ़ोतरी: जानिए नई कीमतों के बारे में…

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo