नई मुसीबत: माइक्रोसॉफ्ट के बाद ठप हुआ YouTube, यूजर्स नहीं कर पा रहे ये काम

नई मुसीबत: माइक्रोसॉफ्ट के बाद ठप हुआ YouTube, यूजर्स नहीं कर पा रहे ये काम

कुछ YouTube यूजर्स इस समय एक समस्या का सामना कर रहे हैं। असल में आपको जानकारी के लिए बता देते है कि YouTube ऐप और वेबसाइट पर वीडियो अपलोड करने में समस्या के बारे में रिपोर्ट आ रही हैं। डाउनडिटेक्टर ऐप पर आज दोपहर 1.30 बजे से समस्याओं की रिपोर्ट में वृद्धि हुई है और दोपहर 3.15 बजे रिपोर्ट अपने पीक पर पहुँच गई थी, यानि बहुत से लोगों ने इस समस्या को रिपोर्ट करना शुरू कर दिया था।

वेबसाइट के अनुसार, समस्या की रिपोर्ट करने वाले 43 प्रतिशत उपयोगकर्ता ऐप के साथ समस्या का सामना कर रहे थे, 33 प्रतिशत को वीडियो अपलोड करने में समस्या आ रही थी और 23 प्रतिशत को YouTube वेबसाइट के साथ समस्या देखने को मिली।


इस समय तक यह सामने नहीं आया है कि आखिर समस्या किस कारण से हुई है, या यह समस्या असल में है क्या! YouTube सपोर्ट पेज या इसके सोशल मीडिया चैनलों पर कोई रिपोर्ट नहीं है। यह संभवतः एक छोटी सी गड़बड़ी हो सकती है, जिसे जल्द ही ठीक कर लिया जाना चाहिए।

YouTube पर कुछ उपयोगकर्ता अपने फ़ीड पर वीडियो से जुड़ी समस्याओं के बारे में ट्वीट कर रहे हैं। एक वीडियो में कहा गया है कि “अपलोड किए गए वीडियो फ़ीड में नहीं दिख रहे हैं”, जबकि दूसरे ने कहा कि “YouTube वीडियो अपलोड नहीं कर रहा है।”

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo