अब आप व्हाट्सऐप पर ही जान पाएंगे शाओमी डिवाइसेस के बारे में

अब आप व्हाट्सऐप पर ही जान पाएंगे शाओमी डिवाइसेस के बारे में
HIGHLIGHTS

Xiaomi Mi Bunny सब्सक्रिप्शन सर्विस के जरिये यूजर शाओमी के नए प्रोडक्ट्स लॉन्च, प्रोडक्ट डील्स, सेल रिमाइंडर्स के बारे में जान पाएंगे. इसके जरिये कस्टमर सपोर्ट सर्विस को भी पाया जा सकता है.

शाओमी ने भारत में अब व्हाट्सऐप फॉर बिज़नस पर आधारित Mi Bunny सर्विस पेश की है. इस सेवा के जरिये यूजर शाओमी के नए प्रोडक्ट्स लॉन्च, प्रोडक्ट डील्स, सेल रिमाइंडर्स के बारे में जान पाएंगे. इसके साथ ही यूजर को MIUI की साप्ताहिक अपडेट, Mi फैन मीटअप्स के रिमाइंडर्स आदि भी मिलेंगे. इसके जरिये कस्टमर सपोर्ट सर्विस को भी पाया जा सकता है. 

Xiaomi Mi Bunny सब्सक्रिप्शन सर्विस को इस नंबर (+917760944500) को अपने कांटेक्ट लिस्ट में सेवा करें. इसके बाद यूजर को 'Xiaomi' लिखकर व्हाट्सऐप पर अपने नाम और सिटी के साथ संदेश देना होगा. यूजर जब इस नंबर पर 'Support'लिखकर भेजेंगे और उन्हें व्हाट्सऐप पर ही इंस्ट्रक्शन मिल जायेंगे. जो यूजर अब और जानकारी नहीं पाना चाहते हैं उनको इस नंबर पर  ‘Stop’ लिखकर भेजना होगा.

शाओमी ने बताया है कि, फ़िलहाल यह सेवा बीटा टेस्टिंग में उपलब्ध है और इसमें अभी कुछ ही फीचर्स इतेमाल किये जा सकते हैं. साथ ही कंपनी ने बताया है कि, वह समय-समय पर नए फीचर्स अपनी इस सेवा में जोड़ता रहेगा.इसके साथ ही कंपनी ने बताया गया है कि, यूजर द्वारा दी गई को भी जानकारी किसी भी थर्ड-पार्टी सर्विस के साथ शेयर नहीं की जाएगी.

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo