WhatsApp पर इन लोगों के लिए आ सकता है शानदार अपडेट, देखें किन्हें मिलेगा लाभ

WhatsApp पर इन लोगों के लिए आ सकता है शानदार अपडेट, देखें किन्हें मिलेगा लाभ
HIGHLIGHTS

कई नई सुविधाओं को शुरू करने के बाद, मेटा के स्वामित्व वाला व्हाट्सएप व्यवसायों के लिए एक नई सुविधा पर काम कर रहा है।

ताकि वे व्यवसायों के लिए व्हाट्सएप की आगामी सदस्यता सेवा में अपने लिंक किए गए उपकरणों से चैट का प्रबंधन कर सके।

रिपोर्ट में कहा गया है कि आखिरी फीचर के बारे में, यह बड़े व्यवसायों के लिए एक विशिष्ट डिवाइस से कुछ चैट को प्रबंधित करने में भी मददगार होगा - इस कारण से, व्हाट्सएप लिंक किए गए उपकरणों को चैट असाइन करने की क्षमता विकसित कर रहा है।

कई नई सुविधाओं को शुरू करने के बाद, मेटा के स्वामित्व वाला व्हाट्सएप व्यवसायों के लिए एक नई सुविधा पर काम कर रहा है, ताकि वे व्यवसायों के लिए व्हाट्सएप की आगामी सदस्यता सेवा में अपने लिंक किए गए उपकरणों से चैट का प्रबंधन कर सके। डब्ल्यूए बेटाइंफो के अनुसार, व्हाट्सएप प्रीमियम नामक एक नई वैकल्पिक सदस्यता योजना के तहत, उपयोगकर्ता अतिरिक्त सुविधाओं का उपयोग करने में सक्षम होंगे जैसे कि कस्टम व्यवसाय लिंक बनाने की क्षमता और भविष्य में अपने खातों में 10 डिवाइस तक लिंक करना इत्यादि कार्य वे कर सकेंगे।

यह भी पढ़ें: हर प्राइस में आ रहे हैं बेस्ट कैमरा फोंस, देखें आपके बजट में कौन-सा फोन है बेस्ट

रिपोर्ट में कहा गया है कि आखिरी फीचर के बारे में, यह बड़े व्यवसायों के लिए एक विशिष्ट डिवाइस से कुछ चैट को प्रबंधित करने में भी मददगार होगा – इस कारण से, व्हाट्सएप लिंक किए गए उपकरणों को चैट असाइन करने की क्षमता विकसित कर रहा है।

WhatsApp new feature

एक स्क्रीनशॉट में, एक टूलटिप उपयोगकर्ता को व्यवसाय खाते के लिए सक्षम होने पर नई सुविधा के बारे में सूचित करने के लिए दिखाई देती है।

रिपोर्ट में कहा गया है, "जब आप किसी विशिष्ट लिंक किए गए डिवाइस को एक निश्चित चैट असाइन करना चाहते हैं, तो आपके लिंक किए गए डिवाइस की सूची दिखाई देगी ताकि आप वांछित डिवाइस का चयन कर सकें।"

यह भी पढ़ें: Realme C30s फोन NBTC और EEC सर्टिफकेशन डाटाबेस पर आया नजर

WhatsApp new feature

रिपोर्ट के अनुसार, "असाइन की गई चैट को चयनित डिवाइस के भीतर हाइलाइट किया जाएगा, इसलिए उपयोगकर्ता जो उस विशिष्ट डिवाइस का उपयोग कर रहा है, वह जानता है कि उन्हें उन वातार्लापों को प्रबंधित करना है।"

चूंकि यह एक व्यावसायिक उपकरण है, यह मानक व्हाट्सअप अकाउंट के लिए उपलब्ध नहीं होगा। यह सुविधा डवलपमेंट के अधीन है और इसे ऐप के भविष्य के अपडेट में जारी किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: 'हाउस ऑफ द ड्रैगन' के शोरनर ने बाताया वो क्यों हुए सीरीज से बाहर

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo