अब नहीं कर पाएंगे WhatsApp Profile Photo को सेव, ये है वजह

अब नहीं कर पाएंगे WhatsApp Profile Photo को सेव, ये है वजह
HIGHLIGHTS

दूसरे यूज़र्स की प्रोफाइल फोटो नहीं कर पाएंगे डाउनलोड

व्हाट्सप्प एंड्राइड यूज़र्स के लिए अपडेट हुआ रोलऑउट

अपडेट की चैट लिस्ट में Night mode भी शामिल

हाल ही में इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप WhatsApp ने अपने यूज़र्स के लिए beta update रोल आउट किया है। यह बीटा अपडेट केवल Android यूज़र्स के लिए ही आया है। इस लेटेस्ट WhatsApp beta अपडेट के आने से अब व्हाट्सप्प यूज़र्स किसी दूसरे यूज़र्स की प्रोफाइल फोटो डाउनलोड नहीं कर पाएंगे। उन्हें यह ऑप्शन नहीं मिलेगा। आपको बता दें कि इस बात की जानकारी WABetaInfo की रिपोर्ट्स से मिली है।

WABetafofo की रिपोर्ट्स की मानें तो इसके मुताबिक व्हाट्सप्प ने नए एंड्रॉइड बीटा अपडेट में प्रोफाइल पिक्चर्स और iOS 2.19.60.5 के लिए WhatsApp Business beta को save करने के ऑप्शन को हटा दिया है।

इसके अलावा, नया एंड्रॉइड बीटा अपडेट 155 'रिडिजाइन्ड इमोजी' के साथ आता है। खास बात यह है कि व्हाट्सप्प ने केवल कुछ सिलेक्टेड इमोजी को पूरी तरह से फिर से डिजाइन किया है और बाकी के लिए कुछ छोटे बदलाव किए हैं। इसके अलावा, अपडेट में चैट लिस्ट के लिए Night mode भी जोड़ा गया है। 

आपको बता दें कि नाइट मोड फीचर अभी तक उपलब्ध नहीं कराया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक WhatsApp इस अपडेट में Night mode फीचर पर काम कर रहा है, जिससे यूज़र्स के लिए सबसे अच्छा बग-फ्री एक्सपीरियंस दे सके। इसके साथ ही कंपनी यह भी उम्मीद लगा रही है कि वह जल्द ही अपने प्लेटफॉर्म पर animated WhatsApp stickers भी लाएगी और इसे एंड्रॉइड के साथ iOS प्लेटफॉर्म पर भी शुरू किया जाएगा।

आपको बता दें कि व्हाट्सप्प के इस नए फीचर अपडेट को सबसे भारत के एक बीटा टेस्टर ने नोटिस किया और WABetaInfo को ट्वीट कर अपडेट के बारे में जानकारी ली। नए बीटा वर्ज़न 2.19.319 में, प्रोफ़ाइल फोटो को सेव कर रखने का ऑप्शन नहीं बचा है। इसके अलावा यह केवल groups के लिए है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo