व्हाट्सऐप ने अचानक काम करना किया बंद

Updated on 03-Nov-2017
HIGHLIGHTS

भारत, इटली, सऊदी अरब, फिलिपींस, जर्मनी, USA और श्रीलंका समेत कई देशों में यूज़र्स को व्हाट्सऐप इस्तेमाल करने में समस्या आ रही है.

कई देशों में व्हाट्सऐप यूज़र्स को मैसेज भेजने और रिसीव करने में परेशानी का सामना करना पड़ा. व्हाट्सऐप ने कुछ समय के लिए अचानक से काम करना बंद कर दिया था. हालाँकि, अभी कुछ यूज़र्स व्हाट्सऐप का इस्तेमाल कर पा रहे हैं. 

यूज़र को चैट या कॉन्टेक्ट्स को लोड करने में कोई समस्या नहीं आ रही थी लेकिन मैसेज सेंड करने या रिसीव करने में समस्या का सामना करना पड़ रहा था. 

आज सुबह से ही भारत, इटली, सऊदी अरब, फिलिपींस, जर्मनी, USA और श्रीलंका समेत कई देशों में व्हाट्सऐप यूज़र्स को इस समस्या का सामना करना पड़ा. 

कई यूज़र्स ने ट्विटर के माध्यम से व्हाट्सऐप की इस समयसा के बारे में बताया. यूज़र्स को व्हाट्सऐप को ऑन या बन्द करने में कोई समस्या नहीं आ रही थी लेकिन मैसेज भेजने में या रिसीव करने में कई लोगों को इस परेशानी का सामना करना पड़ रहा था. काफी हद तक व्हाट्सऐप की यह समस्या कम होती दिख रही है, अभी कई यूज़र्स मैसेज भेज या रिसीव कर पा रहे हैं. 

व्हाट्सऐप आजकल लोगों की ज़रूरत बन चुका है, इस तरह अचानक व्हाट्सऐप के ऐसे बंद हो जाने से लोगों को ज़रूर परेशानी हुई है. अभी तक इसका कारण नहीं पता चल पाया है, जैसे ही हमें इसका कारण पता चलता है हम आपको इसके बारे में बताएंगें. 

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017...

Connect On :