WhatsApp की नहीं रुक रही रफ्तार! फिर पेश किया नया फीचर, इस बार कॉलिंग स्क्रीन का बदला लुक, देखें क्या है नया

WhatsApp की नहीं रुक रही रफ्तार! फिर पेश किया नया फीचर, इस बार कॉलिंग स्क्रीन का बदला लुक, देखें क्या है नया
HIGHLIGHTS

WhatsApp, iOS पर बॉटम कॉलिंग बार के लिए एक नया इंटरफेस रोलआउट कर रहा है।

यह अपडेट बॉटम कॉलिंग बार को एन्हांस करता है, प्रोफ़ाइल फ़ोटो को बड़ा करता है और आधुनिक डिजाइन को पेश करता है।

ये अपडेट्स व्हाट्सएप की लगातार अपने इंटरफेस को बदलने की कमिटमेंट को दिखाते हैं।

iOS यूजर्स के लिए खुशखबरी! मेटा के स्वामित्व वाला इंस्टेंट मेसेजिंग प्लेटफॉर्म WhatsApp बॉटम कॉलिंग बार के लिए एक नया इंटरफेस रोलआउट कर रहा है। यह अपडेट बॉटम कॉलिंग बार को एन्हांस करता है, प्रोफ़ाइल फ़ोटो को बड़ा करता है और आधुनिक डिजाइन को पेश करता है, जिससे इंटरफेस का ओवरऑल लुक बेनेगा। बॉटम कॉलिंग बार के लिए यह नया इंटरफेस उन iOS यूजर्स के लिए उपलब्ध है जिन्होंने ऐप स्टोर से WhatsApp का लेटेस्ट अपडेट इंस्टॉल किया है। आइए डिटेल्स देखते हैं।

WhatsApp New Calling Bar Interface

पिछले कुछ दिनों में iOS के लिए व्हाट्सएप ने ऐप स्टोर पर 24.14.78 अपडेट रिलीज किया है। हालांकि, आधिकारिक चेंजलॉग में लेटेस्ट वर्जन में शामिल नए फीचर्स पर विस्तृत जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन WABetaInfo ने पता लगाया है कि व्हाट्सएप बड़े पैमाने पर सभी iOS यूजर्स के लिए बॉटम कॉलिंग बार के लिए एक नया इंटरफेस रोलआउट कर रहा है।

यह भी पढ़ें: Airtel यूजर्स को फिर मिला झटका! अब ये खास रिचार्ज प्लांस हुए महंगे, नई कीमत जान लें

इस लेटेस्ट अपडेट में व्हाट्सएप कॉल्स के दौरान अपनी स्क्रीन के ऊपरी हिस्से का डिजाइन बदलकर यूजर अनुभव को बेहतर बना रहा है, जिससे बटन बेहतर तरीके से दिखाई देंगे, एक सेमी-ट्रांसपेरेंट बैकग्राउन्ड और बेहतर बॉटम बार शामिल होगा। ये अपडेट्स व्हाट्सएप की लगातार अपने इंटरफेस को बदलने की कमिटमेंट को दिखाते हैं, जो आधुनिक और यूजर-फ्रेंडली अनुभव को सुनिश्चित करते हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, अगर आपको अब तक यह फीचर प्राप्त नहीं हुआ है तो बस थोड़ा इंतज़ार और कीजिए क्योंकि कुछ अकाउंट्स को यह आने वाले कुछ हफ्तों में प्राप्त हो सकता है, भले ही आधिकारिक चेंजलॉग में इसका जिक्र न किया गया हो।

WhatsApp New Feature

रिपोर्ट में आगे कहा गया है, “अपने ऐप को लगातार अपडेट करते रहने से आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि आपको हमेशा व्हाट्सएप द्वारा ऑफर किए जाने वाले लेटेस्ट और सबसे अड्वान्स फीचर्स मिलते रहें।”

यह भी पढ़ें: 5000mAh बैटरी के साथ iQOO Z9 Lite 5G ने भारत में मारी धमाकेदार एंट्री, देखें प्राइस और टॉप 5 फीचर्स 

मेरी राय में iOS पर व्हाट्सएप के कॉलिंग बार के लिए यह नया इंटरफेस अपडेट एक बढ़िया सुधार है। बड़ी की गई प्रोफ़ाइल फ़ोटो और आधुनिक डिजाइन न केवल खूबसूरती को बढ़ाते हैं, बल्कि ये अधिक सहज यूजर अनुभव का भी वादा करते हैं। व्हाट्सएप अपने सेमी-ट्रांसपेरेंट बैकग्राउन्ड और बदले हुए बॉटम बार के साथ दृश्यता और कार्यक्षमता पर ध्यान देते हुए यूजर सुविधा और आधुनिक डिजाइन ट्रेंड्स को प्राथमिकता देना जारी रखता है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo