चुनिंदा एंड्राइड और iOS यूज़र्स के लिए जारी हुआ व्हाट्सऐप ग्रुप विडियो कॉलिंग फीचर

चुनिंदा एंड्राइड और iOS यूज़र्स के लिए जारी हुआ व्हाट्सऐप ग्रुप विडियो कॉलिंग फीचर
HIGHLIGHTS

अगर आपके विडियो कॉल इंटरफेस पर यह फीचर दिखाई देता है तो आप अन्य तीन यूज़र्स को विडियो कॉल में जोड़ पाएंगे और ग्रुप विडियो कॉल फीचर का मज़ा ले पाएंगे।

व्हाट्सऐप ने एंड्राइड और iOS यूज़र्स के लिए नया ग्रुप विडियो कॉल फीचर जारी कर दिया है, हालाँकि वर्तमान समय में यह फीचर कुछ चुनिंदा यूज़र्स के लिए ही जारी किया गया है। व्हाट्सऐप यूज़र्स iOS 2.18.52 वर्जन नंबर पर इस नए फीचर को देख पाएंगे, जबकि व्हाट्सऐप बीटा यूज़र्स एंड्राइड प्लेटफार्म पर 2.18.145 वर्जन या उससे ऊपर के वर्जन पर इस फीचर को देख पाएंगे। अगर आपके विडियो कॉल इंटरफेस पर यह फीचर दिखाई देता है तो आप अन्य तीन यूज़र्स को विडियो कॉल में जोड़ पाएंगे और ग्रुप विडियो कॉल फीचर का मज़ा ले पाएंगे। फेसबुक ने हाल ही में F8 डेवलपर्स कांफ्रेंस में इस नए फीचर के बारे में घोषणा की थी।

लम्बे समय से व्हाट्सऐप स्टीकर फीचर के बारे में भी रुमर्स सामने आ रहे हैं लेकिन अभी इस फीचर को आधिकारिक तौर पर जारी नहीं किया गया है। व्हाट्सऐप विडियो कॉल फीचर अभी कुछ ही यूज़र्स के लिए जारी किया गया है। WABetaInfo ने ट्वीट के माध्यम से इस ख़बर की जानकारी दी थी कि कई यूज़र्स के स्मार्टफोन में यह नया फीचर देखा गया है। हमने अपने स्मार्टफोन में इस फीचर की उपलब्धता जांची लेकिन अभी यह फीचर उपलब्ध नहीं हो पाया है। अगर आपको भी अभी यह फीचर नहीं मिला है तो आप कुछ समय इंतज़ार कर सकते हैं।

अगर आप व्हाट्सऐप का लेटेस्ट वर्जन उपयोग कर रहे हैं और चेक करना चाहते हैं कि यह फीचर आपके डिवाइस में उपलब्ध हुआ है या नहीं तो आप कॉल्स सेक्शन में जाकर किसी एक यूज़र को कॉल लगाएं और अगर आपको अन्य यूज़र्स को कॉल में जोड़ने का विकल्प मिलता है तो आपके एप्लीकेशन में यह फीचर शामिल हो चुका है अन्यथा आप अगले अपडेट्स का इंतज़ार कर सकते हैं।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo