WhatsApp कथित तौर पर Instagram जैसे Boomerang फीचर पर कर रहा है काम

WhatsApp कथित तौर पर Instagram जैसे Boomerang फीचर पर कर रहा है काम

WhatsApp एक ऐसे फीचर पर कम कर रहा है, जो आपको एक नया ही एक्सपीरियंस देने वाला है। आपको बता देते हैं कि WhatsApp अब Instagram जैसे Boomrang फीचर पर काम कर रहा है। इसके माध्यम से आपको चैट और स्टेटस अपडेट में काफी कुछ बदलाव देखने को मिलने वाला है। इस नए Boomrang फीचर के माध्यम WhatsApp पर आप लूपिंग विडियो बाण सकेंगे यह कुछ शोर्ट क्लिप हो सकती हैं, जैसा कुछ आप Instagram पर देखते आ रहे हैं। 

अगर हम WABetaInfo की एक रिपोर्ट पर गौर करें तो आपको बता देते हैं कि WhatsApp एक ऐसे फीचर पर काम कर रहा है, जो आप Instagram पर देखते आ रहे हैं। इस फीचर पर कुछ समय से काम चल रहा है। इस फीचर के माध्यम से यूजर्स एक शोर्ट विडियो का निर्माण कर सकते हैं। इसे आप विडियो टाइप पैनल में देख सकते हैं। जिसके द्वारा आप एक विडियो को गिफ में बदल सकते हैं। इसके अलावा टॉगल टैग में आपको कुछ बटन मिलने वाले हैं। 

यह बटन आपको तब नजर आने वाले हैं, जब आप विडियो को ओपन करते हैं। यह विडियो मात्र 7 सेकंड्स से भी कम में ओपन हो जाती है। जैसे ही आप अपने विडियो क्लिप को एक बूमरैंग में कन्वर्ट करते हैं, यह आपके सभी कॉन्टेक्ट्स को आपके स्टेटस के रूप में मिल जाने वाला है।

यह फीचर अभी के लिए उपलब्ध नहीं है। इसके अलावा इसे अभी बीटा में भी नहीं लाया गया है, इसका मतलब है कि यह बीटा वर्जन में अभी के लिए एंड्राइड और iOS पर उपलब्ध नहीं हुआ है। हालाँकि ऐसा माना जा रहा है कि यह जल्द ही आने वाला है। इसे सबसे पहले iOS के लिए लाया जाने वाला है, इसके बाद इसे एंड्राइड के लिए लाया जाने वाला है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo