व्हाट्सऐप को जल्द मिलेगा वीडियो कॉलिंग के लिए पिक्चर-इन-पिक्चर मोड

व्हाट्सऐप को जल्द मिलेगा वीडियो कॉलिंग के लिए पिक्चर-इन-पिक्चर मोड
HIGHLIGHTS

व्हाट्सऐप ने वीडियो कॉलिंग फीचर को पिछले साल पेश किया था.

व्हाट्सऐप तो हम सब ही इस्तेमाल करते हैं, व्हाट्सऐप की शुरुआत एक टेक्स्ट-चैट ऐप के रूप में हुई थी. वैसे बता दें कि व्हाट्सऐप अपने समय-समय पर कई नया फीचर अपने प्लेटफार्म में शामिल करता रहता है. पिछले साल ही व्हाट्सऐप ने अपने प्लेटफार्म पर वीडियो कॉलिंग ऐप को शामिल किया था. अब इस फीचर को भी एक नया अपडेट मिलने वाला है, इस नए फीचर का नाम हो सकता है पिक्चर-इन-पिक्चर मॉड. अब व्हाट्सऐप के 2.17.265 वर्जन में इस नए फीचर को देखा गया है, उम्मीद है कि  यह नया फीचर पहले सिर्फ एंड्राइड प्लेटफार्म पर भी पेश किया जायेगा.

WABetaInfo के एक ट्वीट के अनुसार, PIP मॉड को व्हाट्सऐप के 2.17.265 वर्जन में देखा गया है, जिसे एंड्राइड O डेवेलपर प्रीव्यू में डिफ़ॉल्ट ऑन किया गया है. वैसे अभी तक इस PIP मॉड के बारे में कुछ ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, हालाँकि उम्मीद करते हैं कि  यह फीचर बहुत जल्द ही यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा. यह फीचर यूजर्स के काफी काम का होगा. 

व्हाट्सऐप के इस PIP मॉड के साथ यूजर्स वीडियो  कॉलिंग के दौरान टेक्स्ट मैसेज भी देख सकते हैं. वैसे अभी तक तो इस फीचर को सिर्फ एंड्राइड के लिए ही देखा गया है लेकिन उम्मीद करते हैं कि यह फीचर iOS डिवाइसेस के लिए भी पेश किया जायेगा. 

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo