WhatsApp के ये यूजर्स जल्द कर सकेंगे ये नामुमकिन काम, धमाकेदार होगा ये फीचर

WhatsApp के ये यूजर्स जल्द कर सकेंगे ये नामुमकिन काम, धमाकेदार होगा ये फीचर
HIGHLIGHTS

मेटा के स्वामित्व वाला मैसेजिंग प्लेटफॉर्म कथित तौर पर एक नए फीचर पर काम कर रहा है, जो यूजर्स को आईओएस बीटा पर उच्च गुणवत्ता वाली तस्वीरें भेजने की अनुमति देगा।

रिपोर्ट के अनुसार, प्लेटफॉर्म नए फीचर के लिए ड्राइंग एडिटर हेडर के भीतर एक नया एचडी बटन जोड़ने की योजना बना रहा है।

बटन मेनू खोलेगा जो उपयोगकर्ताओं को छवि की गुणवत्ता को कॉन्फिगर करने की अनुमति देगा।

मेटा के स्वामित्व वाला मैसेजिंग प्लेटफॉर्म कथित तौर पर एक नए फीचर पर काम कर रहा है, जो यूजर्स को आईओएस बीटा पर उच्च गुणवत्ता वाली तस्वीरें भेजने की अनुमति देगा। रिपोर्ट के अनुसार, प्लेटफॉर्म नए फीचर के लिए ड्राइंग एडिटर हेडर के भीतर एक नया एचडी बटन जोड़ने की योजना बना रहा है। बटन मेनू खोलेगा जो उपयोगकर्ताओं को छवि की गुणवत्ता को कॉन्फिगर करने की अनुमति देगा।

यह भी पढ़ें: सस्ते में मिलेगी 5G इंटरनेट की सुविधा, Airtel और Jio लाए हैं तगड़े प्रीपेड प्लान

हालांकि, सभी तस्वीरों के लिए डिफॉल्ट विकल्प हमेशा मानक गुणवत्ता रहेगा, इसलिए उपयोगकर्ताओं को हर बार बेहतर गुणवत्ता के साथ नई तस्वीर भेजने के लिए एचडी विकल्प का चयन करना होगा। इससे पहले, यह बताया गया था कि नई सुविधा उपयोगकर्ताओं को उनकी मूल गुणवत्ता के साथ फोटो साझा करने की अनुमति देगी, लेकिन अब उम्मीद की जा रही है कि यह मूल गुणवत्ता को 90 प्रतिशत तक सीमित कर देगी।

नया विकल्प छवि आयामों को संरक्षित रखेगा, लेकिन हल्का संपीड़न अभी भी लागू रहेगा। रिपोर्ट में कहा गया है कि फोटो की गुणवत्ता को प्रबंधित करने की क्षमता वर्तमान में जारी है और भविष्य में एप्लिकेशन के अपडेट में जारी होने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें: 80 हजार वाला ये iPhone मिल रहा 41,499 रुपये में, खरीदने के लिए लगी लंबी लाइन

जनवरी में यह बताया गया था कि मैसेजिंग प्लेटफॉर्म एंड्रॉइड बीटा के लिए इस सुविधा पर काम कर रहा था, और अगले महीने, प्लेटफॉर्म कथित तौर पर डेस्कटॉप बीटा के लिए इस पर काम कर रहा है।

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo