WhatsApp Dark Mode एंड्राइड के लिए आया सामने, जानिये सब कुछ

WhatsApp Dark Mode एंड्राइड के लिए आया सामने, जानिये सब कुछ
HIGHLIGHTS

WhatsApp Dark Mode को एंड्राइड के लिए बीटा में देखा गया है, यह 2.19.82 वर्जन के तौर पर सामने आया है। अभी तक इस Dark Mode को पूरी तरह से इनेबल नहीं किया गया है, लेकिन आने वाले समय में इसे पूरी तौर पर पेश कर दिया जाने वाला है, लेकिन अभी तक यूजर्स इसे नहीं देख सकते हैं।

WhatsApp ने जल्द ही काफी समय से चर्चा में रहा Dark Mode आने वाला है, इस फीचर का इंतज़ार काफी समय से हो रहा था। इस फीचर की टेस्टिंग की शुरुआत भी कर दी गई है। इस फीचर को इस समय यानी WhatsApp Dark Mode Feature को इस समय बीटा वर्जन 2.19.82 पर देखा गया है। यह अभी टेस्टिंग में है, और पब्लिक डोमेन के लिए अभी उपलब्ध नहीं हुआ है। अभी हाल ही में ऐसा भी सामने आया था कि WhatsApp की ओर से बीटा वर्जन पर कई अन्य फीचर्स जैसे Forwarding Info और Frequently Forwarded पर भी काम किया जा रहा है। 

देश में सबसे बड़ा और प्रभावी इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप होने के कारण WhatsApp हमेशा से ही अपने यूजर्स के एक्सपीरियंस को ज्यादा बेहतर करने के लिए कुछ न कुछ नए फीचर्स को लाता ही रहता है, इसके अलावा आपको बता देते हैं कि Dark Mode Feature के माध्यम से भी यूजर्स को एक ने ही एक्सपीरियंस मिलने वाला है। इसके अलावा इसके माध्यम से बैटरी की खपत को भी कम किया जाने वाला है, इसके अलावा यह उन स्मार्टफोंस के लिए ज्यादा बेहतर होने वाला है, जो AMOLED स्क्रीन्स के साथ आते हैं। 

इस फीचर के माध्यमस इ आपकी आँखों को ही ज्यादा मदद नहीं मिलने वाली है, इसके अलावा आपको WhatsApp अब एक नीट लुक में भी नजर आने वाला है। अगर आप अपने फोन में 100 फीसदी भी ब्राइटनेस कर देते हैं तो भी यह 60 फीसदी कम बैटरी की खपत करने वाला है। इसके अलावा जो लोग WhatsApp पर मैसेज भेजने और उन्हें पाने में अपना ज्यादा समय व्यतीत करते हैं, उनके लिए भी इस फीचर को काफी कारगर कहा जा सकता है।  

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

और पढ़ें

Huawei Launch: फ्रीलेस हेडफोन्स के साथ आये Watch GT Active और Elegant Editions

मिशन शक्ति की सफलता के बाद भारत अब बना स्पेस सुपर पॉवर

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo