इन स्टिकर्स से व्हाट्सप्प मना रहा Women’s Day 2019

इन स्टिकर्स से व्हाट्सप्प मना रहा Women’s Day 2019
HIGHLIGHTS

WhatsApp ने यूज़र्स के लिए नया स्टीकर पैक जारी किया है जो कि Women's Day 2019 के लिए खास तैयार किया गया है। सभी Android और iOS यूज़र्स के लिए यह पैक उपलब्ध कराया गया है।

खास बातें:

  • महिला क्रिएटर्स ने तैयार किये स्टीकर्स
  • Android और iOS प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध स्टीकर्स
  • स्टीकर डिज़ाइनिंग में भारत की आर्टिस्ट भी शामिल

 

इस साल Women's Day के चलते WhatsApp ने 'best women-inspired sticker' का एक पैक तैयार किया है। यूज़र्स इस स्टीकर पैक को डाउनलोड करके इस खास दिन को मना सकते हैं। आपको बता दें कि इन स्टीकर्स को महिला क्रिएटर्स की तरफ से ही डिज़ाइन  किया गया है। इन स्टीकर पैक्स को दोनों ही, यानी Android और iOS वर्ज़न की ऍप्लिकेशन्स पर डाउनलोड किया जा सकता है।

Shreya Doodles स्टीकर पैक को Shreya ने डिज़ाइन किया है जो कि भारत की ही एक महिला आर्टिस्ट हैं जिनके डूडल्स के लगभग 2.12 लाख फॉलोवर्स इंस्टाग्राम पर हैं। यह WhatsApp स्टीकर पैक केवल Android के लिए ही है।

Salty दूसरा WhatsApp की लिस्ट में एक फन स्टीकर है। इस पैक को WhatsApp डिज़ाइनर Alisa K ने तैयार किया है। इनके द्वारा तैयार किये गए सभी स्टीकर्स लोगों के इमोशंस, और इनके रोज़ के एक्सपीरियंस से प्रेरित हैं जिनमें इनके दोस्तों का अनुभव भी शामिल है शामिल है।

इस स्टीकर पैक को दोनों ही, यानी Android और iOS यूज़र्स डाउनलोड कर सकते हैं। Fearless & Fabulous स्टीकर पैक  नारी की ताकत, और उसके कई प्रेरणादायी रूपों को दिखाता है और यह इलस्ट्रेटर और डिज़ाइनर Ann Shen ने तैयार किया है। यह स्टीकर पैक भी दोनों ही, Android और iOS पर उपलब्ध है।

Feminist में Wonder Women से लेकर Maya Angelou के कोट्स तक हैं। यह पैक WhatsApp यूएर्स के लिए Android पर केवल एक्सक्लूसिव तौर पर उपलब्ध कराया गया है। Dibujando los dias (Drawing the days) स्टीकर को मेक्सिकन आर्टिस्ट Mayuli ने तैयार किया है और यह स्टीकर किसी भी मूड के लिए परफेक्ट है। यह स्टीकर पैक केवल Android के लिए ही उपलब्ध है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

ये भी पढ़ें:

WhatsApp पर ऐसे हाइड करें लास्ट सीन

JioPhone और JioPhone 2 पर उपलब्ध हुआ Whatsapp Messenger

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo