व्हाट्सऐप ने बिजनेस करने वालों के लिए वैकल्पिक सदस्यता योजना शुरू की

व्हाट्सऐप ने बिजनेस करने वालों के लिए वैकल्पिक सदस्यता योजना शुरू की
HIGHLIGHTS

व्हाट्सऐप एक नई सुविधा पर काम कर रहा है, जो किसी बिजनेस करने वाले को कुछ लिंक किए गए उपकरणों पर चैट असाइन करने की अनुमति देगा।

प्लेटफॉर्म अब बिजनेस खातों के लिए एक और सुविधा शुरू कर रहा है - व्हाट्सऐप प्रीमियम।

डब्ल्यूएबीटाइंफो के अनुसार, व्हाट्सऐप प्रीमियम केवल एक वैकल्पिक योजना है और कुछ देशों में कुछ बीटा टेस्टर्स के लिए उपलब्ध हो सकता है।

व्हाट्सऐप एक नई सुविधा पर काम कर रहा है, जो किसी बिजनेस करने वाले को कुछ लिंक किए गए उपकरणों पर चैट असाइन करने की अनुमति देगा। प्लेटफॉर्म अब बिजनेस खातों के लिए एक और सुविधा शुरू कर रहा है – व्हाट्सऐप प्रीमियम। डब्ल्यूएबीटाइंफो के अनुसार, व्हाट्सऐप प्रीमियम केवल एक वैकल्पिक योजना है और कुछ देशों में कुछ बीटा टेस्टर्स के लिए उपलब्ध हो सकता है।

व्हाट्सऐप प्रीमियम के माध्यम से, बिजनेस करने वाले कुछ उन्नत सुविधाओं का लाभ उठा सकते हैं जैसे कि ग्राहकों तक पहुंचने का एक बेहतर तरीका और नए उपकरणों को जोड़ने के दौरान कुछ सुधार।

यह भी पढ़ें: एसर ने दुनिया का सबसे हल्का ओएलईडी लैपटॉप किया लॉन्च

रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि इस सप्ताह, व्हाट्सऐप आखिरकार कुछ बिजनेस करने वालों के लिए सदस्यता योजना जारी कर रहा है जो प्ले स्टोर और टेस्टफ्लाइट पर उपलब्ध एंड्रॉइड और आईओएस ऐप का नवीनतम बीटा संस्करण स्थापित करते हैं।

WhatsApp Business new Update

व्हाट्सऐप प्रीमियम एक वैकल्पिक प्रीमियम योजना है जो कुछ बिजनेस खातों के लिए उपलब्ध है, जिसमें वे व्हाट्सऐप सेटिंग्स खोलकर जुड़ सकते हैं। यदि यहां व्हाट्सऐप प्रीमियम नामक एक नया सेक्सन है, तो इसका मतलब है कि यह बिजनेस खाता इस योजना में शामिल होने के योग्य है, रिपोर्ट में ऐसा कहा गया है।

जब कोई बिजनेस करने वाला सदस्यता शुल्क का भुगतान कर व्हाट्सऐप प्रीमियम में शामिल होता है, तो वह दो नई उन्नत सेवाओं का उपयोग कर सकेगा — एक कस्टम व्यापार लिंक और मल्टी डिवाइस के लिए महत्वपूर्ण सुधार।

व्हाट्सऐप प्रीमियम केवल उन बिजनेस करने वालों को कुछ सुविधाएं देने के लिए एक वैकल्पिक योजना है, जिन्हें कुछ उन्नत सेवाओं की आवश्यकता होती है।

यह भी पढ़ें: Amazon Great Indian Festival: दमदार डिस्काउंट के साथ खरीदें फोन, बैंक ऑफर के साथ मिलेगी भारी छूट

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo