ऑनलाइन फूड ऑडरिंग और डिलिवरी प्लेटफार्म स्विगी ने गुरुवार को घोषणा की कि वह ग्राहकों के साथ तेज संपर्क के लिए वाट्स एप उद्यम समाधान का परीक्षण कर रही है।
ऑनलाइन फूड ऑडरिंग और डिलिवरी प्लेटफार्म स्विगी ने गुरुवार को घोषणा की कि वह ग्राहकों के साथ तेज संपर्क के लिए वाट्स एप उद्यम समाधान का परीक्षण कर रही है। फूड-डिलिवरिंग एप ने एक बयान में कहा, "स्विगी ग्राहक के स्मार्टफोन में वाट्स एप चैट इंटरफेसेज में दिखेगा और उन्हें वास्तविक समय में अपने आर्डर की स्थिति दिखाएगा तथा निर्बाध संचार प्रणाली मुहैया कराएगा।"
ग्राहकों के पास हालांकि स्विगी की वाट्स एप सेवा को छोड़ने का विकल्प भी होगा और इसके लिए चैट थ्रेड पर 'स्टॉप' लिखकर एसएमएस करना होगा।
कंपनी ने कहा, "नए एकीकरण के साथ, स्विगी का लक्ष्य अपने ग्राहकों के लिए उपयोगिता और सुविधा में बढ़ोतरी करने का है।"
ऑनलाइन फूड डिलिवरी प्लेटफार्म अपने ग्राहकों को टेक्स्ट मैसेज भेजकर वाट्स एप से जुड़ने की जानकारी देगी। स्विगी ने कहा कि यह सेवा कुछेक यूजर्स के लिए परीक्षण के तहत पहले से ही उपलब्ध है और कंपनी जल्द ही इसे सभी के लिए जारी करेगी।