व्हाट्सऐप बिज़नेस ऐप जल्द एप्पल ऐप स्टोर पर भी होगा उपलब्ध

Updated on 07-May-2018
HIGHLIGHTS

लीक हुए स्क्रीनशॉट्स में व्हाट्सऐप अभी ग्रीटिंग मैसेज फीचर पर काम कर रहा है जो कि यूज़र्स के पहले मैसेज या 14 दिनों तक इनेक्टिविटी के बाद उन्हें ग्रीटिंग मैसेज भेजता है।

व्हाट्सऐप ने आख़िरकार iOS के लिए भी व्हाट्सऐप बिसनेस ऐप पर काम करना शुरू कर दिया है, आगामी ऐप के कुछ स्क्रीनशॉट्स इन्टरनेट पर देखे गए हैं। व्हाट्सऐप बिसनेस ऐप अभी केवल एंड्राइड यूज़र्स के लिए उपलब्ध है और इस ऐप के एक्टिव यूज़र्स की संख्या 3 मिलियन है, और iOS पर भी इस ऐप की उपलब्धता के बाद एक्टिव यूज़र्स की तादाद बढ़ेगी। हालाँकि, अभी इस ऐप के लॉन्च होने की तारीख के बारे में कोई खुलासा नहीं हुआ है लेकिन कंपनी एंड्राइड वर्जन के सभी फीचर्स को iOS वर्जन पर लाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है। व्हाट्सऐप अभी ग्रीटिंग मैसेज पर काम कर रहा है जिसके ज़रिए कस्टमर्स को ग्रीटिंग मैसेज मिलता है।

कुछ हफ़्तों से कंपनी कर रही है ऐप पर काम

WABetaInfo की रिपोर्ट के अनुसार कंपनी iOS  के लिए व्हाट्सऐप बिज़नेस ऐप पर कुछ हफ़्तों से काम कर रही है। रिपोर्ट में व्हाट्सऐप बिज़नेस ऐप के कई फीचर्स को शामिल किया गया है जिअसे क्विक रिप्लाईज़, अभी iOS ऐप में लेबल्स मौजूद नहीं हैं, लेकिन फाइनल रिलीज़ से पहले यह फीचर शामिल होने की उम्मीद है ताकि व्हाट्सऐप एंड्राइड और iOS दोनों के लिए एक ही समय नए फीचर्स जारी कर सके।

स्क्रीनशॉट्स से मिली ये जानकारी

लीक हुए स्क्रीनशॉट्स में व्हाट्सऐप अभी ग्रीटिंग मैसेज फीचर पर काम कर रहा है जो कि यूज़र्स के पहले मैसेज या 14 दिनों तक इनेक्टिविटी के बाद उन्हें ग्रीटिंग मैसेज भेजता है। यह ग्रीटिंग फीचर अभी व्हाट्सऐप के बिसनेस एंड्राइड ऐप पर उपलब्ध है। 

कुछ समय पहले कंपनी ने एंड्राइड के लिए व्हाट्सऐप बिज़नेस ऐप पेश किया था लेकिन कंपनी ने iOS वर्जन के लिए इस ऐप के बारे में कोई जानकारी नहीं दी थी। अब व्हाट्सऐप बिज़नेस ऐप के iOS वर्जन के बारे में पुष्टि हो गई है और जल्द ही यह ऐप एप्पल ऐप स्टोर पर उपलब्ध होगा।

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017...

Connect On :