WhatsApp की चैट लिस्ट में ही देख पाएंगे Status updates, देखें कैसे

Updated on 22-Aug-2022
HIGHLIGHTS

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि कुछ बीटा टेस्टर्स को कथित तौर पर उनके चैट लिस्ट में ही Status Updates नजर आ रहे हैं।

WABetainfo की एक रिपोर्ट पर गौर किया जाए तो पता चलता है कि इस नए एंड्रॉयड बीटा अपडेट को व्हाट्सएप में नए वर्जन 2.22.18.17 के तौर पर शामिल किया गया है।

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इस अपडेट से यूजर्स सीधा ही अपने किसी भी कॉन्टेक्ट के स्टेटस अपडेट को देख सकते हैं।

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि कुछ बीटा टेस्टर्स को कथित तौर पर उनके चैट लिस्ट में ही Status Updates नजर आ रहे हैं। WABetainfo की एक रिपोर्ट पर गौर किया जाए तो पता चलता है कि इस नए एंड्रॉयड बीटा अपडेट को व्हाट्सएप में नए वर्जन 2.22.18.17 के तौर पर शामिल किया गया है। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इस अपडेट से यूजर्स सीधा ही अपने किसी भी कॉन्टेक्ट के स्टेटस अपडेट को देख सकते हैं, इसके लॉइए यूजर्स को सामने वाले की प्रोफाइल पिक्चर पर क्लिक करना है, और सीधे ही चैट लिस्ट में ही व्हाट्सएप स्टेटस चेक किए जा सकते हैं। इसके अलावा यह रिपोर्ट ऐसा भी कहती है कि ऑल स्टेटस अपडेट्स को डिसेबल भी किया जा सकता है, इसके लिए आपको मात्र इसए टर्न ऑफ करना है। 

यह भी पढ़ें: Xiaomi 12S Ultra को गलोबल मार्केट में जल्द किया जाएगा लॉन्च

एक रिपोर्ट के अनुसार आपको जानकारी के लिए बता देते है कि व्हाट्सएप को एक नया अपडेट मिला है। WABetainfo की एक रिपोर्ट कहती है कि इंस्टेंट मैसेजिंग सर्विस यानि व्हाट्सएप के कुछ बीटा टेस्टर्स को यह नया अपडेट बीटा एंड्रॉयड वर्जन 2.22.18.17 पर देखने को मिला है। रिपोर्ट्स के अनुसार, व्हाट्सएप का नया बीटा वर्जन यूजर्स को मदद करता है कि वह सीधे ही चैट लिस्ट में किसी भी सामने वाले के स्टेटस को देख सकें। 

Meta के व्हाट्सएप पर कथित तौर पर एक नया अपडेट आया है, जो किसी भी प्रोफाइल पिक्चर पर क्लिक करने के बाद सीधे ही उस यूजर के स्टेटस पर आपको ले जाने वाला है। यानि आप सीधे ही चैट लिस्ट में किसी भी यूजर के स्टेटस को देख सकते हैं। हालांकि रिपोर्ट ऐसा भी कहती है कि इस अपडेट को या इस फीचर को अगर आप इस्तेमाल न करना चाहे तो आप इसए टर्न ऑफ भी कर सकते हैं। आप सभी अपडेट्स को टर्न ऑफ कर सकते हैं। यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इस फीचर को आने वाले कुछ ही दिनों में बहुत से बीटा टेस्टर्स तक पहुंचा दिया जाने वाला है। हालांकि इस फीचर को यानि इस अपडेट को आने वाले समय में iOS पर भी देख पाएंगे। हालांकि आधिकारिक तौर पर अभी तक कुछ भी सामने नहीं आया है, जो कहता हो या बताता जो कि इस फीचर को असल में कब तक लाया जाने वाला है। 

यह भी पढ़ें: भारत की साइबर एजेंसी ने डेस्कटॉप के लिए गूगल क्रॉम में बग के बारे में चेताया

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi

Connect On :