इस अपकमिंग फीचर से छुपा सकेंगे अपने Facebook Like

इस अपकमिंग फीचर से छुपा सकेंगे अपने Facebook Like

अगर आपके फेसबुक यूज़र्स हैं और आपके पोस्ट पर बहुत ही कम या एक दो लाइक्स ही आते हैं तो अब आपके लिए एक खास फीचर आने वाला। इस नए फेसबुक फीचर की मदद से आप अपने LIKES को छुपा सके हैं। जी हां, अब आपको पोस्ट डालने से पहले कम लाइक्स की वजह से सोचना नहीं पड़ेगा।

फेसबुक ऐसे लोगों के लिए ही इस फीचर को ला रहा है जो अपनी पोस्ट पर ज़्यादा लाइक न मिलने की वजह से परेशान हैं। कंपनी अपने इस अपकमिंग फीचर पर काम कर रही है और इसकी टेस्टिंग की जा रही है। वैसे कंपनी ने इस फीचर के बारे में अभी तक कोई डीटेल जानकारी नहीं दी है। आपको बता दें कि लाइक काउंट में हर तरह के रिएक्शन भी शामिल होंगे जिसे यूज़र्स छुपा सकेंगे।  

अगर यूज़र्स सेटिंग्स बदलते हैं तो पोस्ट के लाइक्स और रिएक्शन्स सिर्फ उसी यूजर को दिखाई देंगे जिसने पोस्ट या फोटो फेसबुक पर अपडेट की है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक 2019 में INSTAGRAM भी इसी के फीचर की टेस्टिंग कर रहा था। 

टेक क्रंच की रिपोर्ट्स के मुताबिक इस तरह के फीचर को सबसे पहले Canada में इस्तेमाल किया गया था। वहीँ अब Ireland, Italy, Japan, Brazil, Australia और New Zealand यूज़र्स भी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में 'Like' काउंट को हाईड कर सकते हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo