ट्विटर का राजस्व बढ़ा, उपभोक्ताओं की संख्या 33 करोड़

Updated on 10-Feb-2018
By
HIGHLIGHTS

माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफार्म ने पूरे वर्ष के लिए 2017 में 2.4 अरब डॉलर का राजस्व दर्ज किया है, जो कि साल-दर-साल आधार पर तीन फीसदी की गिरावट है।

33 करोड़ उपभोक्ताओं के मासिक आधार के साथ ट्विटर ने साल 2017 की चौथी तिमाही में 73.2 करोड़ रुपये का राजस्व दर्ज किया है, जिसमें शुद्ध आय 9.1 करोड़ डॉलर थी। एक साल पहले की समान अवधि में ट्विटर ने 16.71 करोड़ रुपये का नुकसान दर्ज किया था और कंपनी के शेयरों में 23 फीसदी की गिरावट आई थी।

अमेज़न और फ्लिपकार्ट पर मिल रहा ब्लूटूथ स्पीकर पर डिस्काउंट

माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफार्म ने पूरे वर्ष के लिए 2017 में 2.4 अरब डॉलर का राजस्व दर्ज किया है, जो कि साल-दर-साल आधार पर तीन फीसदी की गिरावट है। 

कंपनी के सीईओ जैक दोरसी ने गुरुवार देर रात एक बयान में कहा, "साल की चौथी तिमाही में हमने मजबूत कारोबार किया है, राजस्व बढ़ा है और मुनाफाप्रदत्ता में इजाफा हुआ है। लगातार पांच तिमाहियों बाद हमारी डीएयू वृद्धि दर दोहरे अंकों में रही है।"

इस तिमाही में ट्विटर के मासिक सक्रिय उपभोक्ता (एमएयू) की संख्या 33 करोड़ रही है, जोकि साल-दर-साल आधार पर चार फीसदी की वृद्धि है।

समीक्षाधीन तिमाही में साल-दर-साल आधार पर रोजाना सक्रिय दैनिक उपभोक्ता 

IANS

Indo-Asian News Service

Connect On :
By