ट्विटर ऑडियो क्रिएटर्स के लिए पॉडकास्ट को अपने प्लेटफॉर्म पर लाया

Updated on 26-Aug-2022
By
HIGHLIGHTS

ट्विटर ने अपने प्लेटफॉर्म पर पॉडकास्ट लाने की घोषणा की है, उन्हें ऑडियो क्रिएटर्स के लिए अपने नए पुन: डिजाइन किए गए स्पेस टैब के हिस्से के रूप में एकीकृत किया है।

ट्विटर ने गुरुवार देर रात एक बयान में कहा कि पोडकास्ट के अतिरिक्त स्पेस टैब अब आईओएस और एंड्रॉइड पर अंग्रेजी बोलने वाले दर्शकों के एक ग्रुप के लिए विजिबल होगा।

ट्विटर ने अपने प्लेटफॉर्म पर पॉडकास्ट लाने की घोषणा की है, उन्हें ऑडियो क्रिएटर्स के लिए अपने नए पुन: डिजाइन किए गए स्पेस टैब के हिस्से के रूप में एकीकृत किया है। ट्विटर ने गुरुवार देर रात एक बयान में कहा कि पोडकास्ट के अतिरिक्त स्पेस टैब अब आईओएस और एंड्रॉइड पर अंग्रेजी बोलने वाले दर्शकों के एक ग्रुप के लिए विजिबल होगा।

कंपनी ने कहा, "हम जानते हैं कि कुछ चर्चाओं के लिए 280 से अधिक कैरेक्टर्स की आवश्यकता होती है और लोगों को उन विचारों, कंटेंट और क्रिएटर्य के करीब लाना, जिन्हें वे जानते हैं, ट्विटर की कोशिश है।"

यह भी पढ़ें: 5G की सुपरफास्ट स्पीड के लिए करना होगा एक महीने का और इंतज़ार, देखें नया अपडेट

रीडिजाइन ऐसा हब पेश करता है जो समाचार, संगीत, खेल और अधिक जैसे विशिष्ट विषयों द्वारा ऑडियो कंटेंट को एक साथ समूहित करता है। रीडिजाइन 'स्टेशन' नामक यूजर्स के लिए व्यक्तिगत हब पेश करता है।

ट्विटर ने कहा, "पॉडकास्ट को स्पेस में एकीकृत करना, जहां ट्विटर पर ऑडियो बातचीत होती है, यह एक और तरीका है जिससे हम ऑडियो क्रिएटर्स में निवेश करना जारी रख रहे हैं।"

कंपनी के अनुसार, ट्विटर के श्रोता उन विषयों पर चर्चा करते हुए लाइव और रिकॉर्ड किए गए स्पेस के अधिक व्यक्तिगत चयन को आसानी से एक्सेस कर पाएंगे जो उनके लिए सबसे अधिक प्रासंगिक हैं। नए हब में दुनिया भर के सबसे लोकप्रिय और आकर्षक पॉडकास्ट भी होंगे।

यह भी पढ़ें: बढ़ती महंगाई के बीच सोनी ने चुनिंदा देशों में पीएस5 की कीमत बढ़ाई

ट्विटर के आंतरिक शोध से संकेत मिलता है कि अमेरिका में मंच का उपयोग करने वाले 45 प्रतिशत लोग मासिक रूप से पॉडकास्ट भी सुनते हैं।

कंपनी ने कहा, "उदाहरण के लिए, यदि कोई नियमित रूप से ट्विटर पर वोक्स कंटेंट के साथ बातचीत करता है, तो वे शायद स्पेस हब में वोक्स पॉडकास्ट देखेंगे।"

IANS

Indo-Asian News Service

Connect On :
By