TikTok के बाद Bytedance ने पेश किया नया ऐप

TikTok के बाद Bytedance ने पेश किया नया ऐप
HIGHLIGHTS

Feiliao चीन में हुआ लॉन्च

TikTok की मालिक है Bytedance

TikTok की अधिकृत कम्पनी Bytedance को पिछले कुछ समय से काफी मुश्किलें झेलनी पड़ी हैं। पिछले महीने ख़बरें आई थीं कि अश्लील और आपत्तिजनक कंटेंट्स के चलते ऐप को बैन कर दिया जाएगा। कुछ दिनों के लिए ऐप को एप्पल और गूगल प्ले स्टोर से रिमूव कर दिया गया था हालांकि बाद में यह प्रतिबन्ध हटा दिया गया और ऐप ने एप्पल ऐप स्टोर और गूगल प्ले स्टोर पर वापसी कर ली। कम्पनी चीन में भी अपने कई सोशल ऐप्स के ज़रिए तरक्की कर रही है और अब कम्पनी ने चीन के बाज़ार में नया ऐप लॉन्च किया है जिसे Feiliao नाम दिया गया है।

ऐसा कहा जा रहा है कि Feiliao ऐप में चीन में लोकप्रिय ऐप WeChat को टक्कर देगा हालांकि यह कुछ मामलों में WeChat से अलग है। मैसेज की सुविधा मिलने के साथ ही यूज़र्स को इस ऐप पर टॉपिक बेस्ड फोरम क्रिएट करने के लिए प्रोत्साहित करता है और इस पर यूज़र्स चैट के रूप में डिस्कशन भी कर पाएंगे। इसके अलावा, ऐप के ज़रिए यूज़र्स वॉयस और विडियो कॉल्स भी कर सकते हैं।

Feiliao ऐप के पर आपको कई फीचर्स जैसे चैट, विडियो कॉल्स आदि तो मिलेंगे ही और साथ ही इसके अलावा आप अपनी फीड पर डेली पोस्ट शेयर कर सकते हैं और अपने करीबी दोस्तों के साथ बातें भी कर सकते हैं।

इस नए ऐप के ज़रिए यूज़र्स चैटिंग के साथ ही फोरम क्रिएट कर सकते हैं और उसमें पार्टिसिपेट कर सकते हैं और अलग-अलग कन्वर्सेशन का हिस्सा बन सकते हैं।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo