टिकटॉक का रिलीज यूएस में क्रिएशन, एडिटिंग टूल्स को बढ़ाएगा

Updated on 08-Oct-2022
By
HIGHLIGHTS

मंच ने कहा कि नए एडिटिंग टूल्स उपयोगकर्ताओं को अधिक रचनात्मक स्वतंत्रता का आनंद लेने, समृद्ध कहानियों को साझा करने और अपने कंटेंट विचारों को सभी फॉर्मेट्स में जीवंत करने के लिए सशक्त बनाएंगे

कंपनी ने एक ब्लॉगपोस्ट में लिखा, "टिकटॉक पर कंटेंट के साथ जो संभव है उसका विस्तार करने के लिए, हमने कई उन्नत क्रिएशन और एडिटिंग टूल्स पेश किए है

उपयोगकर्ताओं को उनके कंटेंट के साथ अधिक रचनात्मक स्वतंत्रता देने के उद्देश्य से, चीनी शॉर्ट-फॉर्म वीडियो ऐप टिकटॉक ने यूएस में नए क्रिएशन और एडिटिंग टूल की एक सीरीज शुरू की है।

मंच ने कहा कि नए एडिटिंग टूल्स उपयोगकर्ताओं को अधिक रचनात्मक स्वतंत्रता का आनंद लेने, समृद्ध कहानियों को साझा करने और अपने कंटेंट विचारों को सभी फॉर्मेट्स में जीवंत करने के लिए सशक्त बनाएंगे।

यह भी पढ़ें: 5जी रेडी कार की बिक्री ने विश्व स्तर पर पहली बार 5 लाख को किया पार

कंपनी ने एक ब्लॉगपोस्ट में लिखा, "टिकटॉक पर कंटेंट के साथ जो संभव है उसका विस्तार करने के लिए, हमने कई उन्नत क्रिएशन और एडिटिंग टूल्स पेश किए हैं।"

"हम यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि कैसे एक उन्नत एडिटिंग अनुभव स्टोरी कहने को शक्ति देता है और वीडियो निर्माण को सहज और अधिक सुलभ बनाता है, जिससे अच्छा कंटेंट बनाना पहले से कहीं अधिक आसान हो जाता है।"

मंच ने कहा कि इसके उन्नत एडिटिंग टूल्स को एक नए एडिटिंग वातावरण में क्लिप, साउंड्स, इमेजिस और टेक्स्ट को आसानी से समायोजित करने की अनुमति देते हैं।

यह भी पढ़ें: 4 किफायती ब्लूटूथ स्पीकर जिन्हें ट्रेवल के वक्त ले जाना है आसान

टिकटॉक ने फोटो मोड भी जारी किया है, जो फोटो सामग्री के लिए मोबाइल पर उपलब्ध एक नया फॉम्रेट है जो टिकटॉक पर उच्च गुणवत्ता वाली इमेजिस को साझा करने के लिए आदर्श है।

उपयोगकर्ता अब आपके वीडियो और फोटो मोड में बनाई गई सामग्री को प्रत्येक पोस्ट के लिए 2,200 वर्णों तक लंबे विवरण के साथ जोड़ सकते हैं।

IANS

Indo-Asian News Service

Connect On :
By