Swiggy देश के 125 शहरों में डिलीवर करेगा ग्रोसरीज़ और ज़रूरी सामान

Updated on 16-Apr-2020
HIGHLIGHTS

125 शहरों में मिल रही सुविधा

एसेंशियल सामान ही कर सकते हैं ऑर्डर

Swiggy ने लॉकडाउन के दौरान ज़रूरी सामान और ग्रोसरीज़ की डिलिवरी शुरू कर दी है। भारत में कोरोनावायरस के कारण हुए लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ाया गया है। फूड डिलिवरी सर्विस ने कई कंपनियों के साथ साझेदारी कर उनके प्रोडक्टस को अपने ऐप पर दिखाना शुरू किया है और अब देश भर के 125 शहरों में ग्रोसरी और ज़रूरी चीजों की डिलिवरी दे रहा है।

कंपनी ने नई Swiggy Genie हाइपरलोकल डिलिवरी सर्विस भी शुरू की है। लॉकडाउन में स्विग्गी केवल ज़रूरी सामान की ही सप्लाई दे रहा है। इस काम को पूरा करने के लिए Swiggy ने Hindustan Unilever, P&G, Godrej, Dabur, Marico, Vishal Mega Mart, Adani Wilmar और Cipla आदि के साथ साझेदारी की है।

Swiggy Genie 15 शहरों में लाइव है और इसके इस्तेमाल से दवाइयों, ज़रूरी सामान आदि की डिलिवरी की जा सकती है। हाल ही में Zomato ने अपने ऐप के लिए नया अपडेट जारी किया था जिसके ज़रिए यूजर भारत के 80 शहरों में ग्रोसरी और आवश्यक सामान खरीद सकते हैं।

कैसे Swiggy से ऑर्डर करें ग्रोसरीज़ और ज़रूरी सामान

Swiggy ऐप ओपें करने पर आपको Grocery Essentials के नाम से एक डेडिकटेड टैब दिखाई देगा। इसे चुनने पर यह उन सभी शोप्स की लिस्ट दिखाएगा जो आपके एरिया में ऑपरेशनल है।

जिस स्टोर से ख़रीदारी करना चाहते हैं इस पर टैप करें। अब जो सामान आप खरीदना चाहते हैं उसे मेन्यू में से चुन कर कार्ट में ऐड कर लें।

कार्ट पेज पर आपको नो-कांटैक्ट डिलिवरी और टिप फ़्रो दी डिलीविरी एक्ज़ेक्यूटिव विकल्प मिलेंगे।

अगर कोई कूपन उपलब्ध है तो इसे देखें वरना ऑर्डर की पेमेंट करें।

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi

Connect On :