Spotify लाया धमाकेदार ऑफर! ₹15 में महीनेभर लें प्रीमियम का मजा, बस 3 दिन बचा है समय

Updated on 11-Oct-2024
HIGHLIGHTS

Spotify का ऑफर लेने के लिए केवल 3 दिन का समय

15 रुपये में महीने भर का सब्सक्रिप्शन

59 रुपये में दे रहा है 4 महीने का प्लान

Spotify पॉपुलर म्यूजिक स्ट्रीमिंग ऐप है. इसका उपयोग लाखों लोग करते हैं. हालांकि, इसके लिए आपको प्रीमियम सब्सक्रिप्शन भी लेना पड़ता है. कई लोग महंगे प्रीमियम प्लान होने की वजह से Spotify प्रीमियम सब्सक्रिप्शन नहीं लेते हैं. लेकिन, अब कंपनी काफी धांसू ऑफर लेकर आई है.

आप 15 रुपये के महीने में Spotify प्रीमियम सब्सक्रिप्शन नहीं लेते हैं. प्रमोशनल ऑफर के तहत कंपनी Spotify के प्रीमियम सब्सक्रिप्शन पर बंपर छूट दे रही है. इसकी ऑफिशियल वेबसाइट के अनुसार, यूजर्स केवल 15 रुपये महीने में Spotify प्रीमियम सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं.

चलिए आपको यहां पर Spotify प्रीमियम सब्सक्रिप्शन को 15 रुपये प्रति महीने में लेने का पूरा तरीका बताते हैं. आगे बढ़ने से पहले आपको बता दें कि Spotify इंडिविजुअल प्रीमियम की कीमत आमतौर पर ₹119 प्रति महीना है.

लेकिन, कंपनी केवल 59 रुपये में इसका 4 महीने का प्लान दे रही है. यानी महीने का हिसाब 15 रुपये से भी कम पड़ेगा. हालांकि, 4 महीने खत्म होने के बाद आपको 119 रुपये पे करने होंगे या आप चाहे तो सब्सक्रिप्शन को कैंसिल भी कर सकते हैं.

यहां ध्यान देने वाली बात है कि यह ऑफ़र 13 अक्टूबर तक ही उपलब्ध है. इसके लिए एक कंडीशन और है. कंपनी के ऑफिशियल पेज के अनुसार, प्रीमियम सब्सक्रिप्शन ऑफर नए यूजर्स के साथ-साथ उन मौजूदा यूजर्स के लिए भी लागू है जिन्होंने पहले प्रीमियम Spotify प्लान को सब्सक्राइब नहीं किया है.

59 रुपये में 4 महीने का मुफ्त Spotify प्रीमियम कैसे लें?

-अपने फ़ोन पर Spotify ऐप खोलें और लॉग इन करें (नया अकाउंट बनाएं, अगर आप Spotify के नए User हैं).

-अब नीचे की बार से “Premium” बटन पर टैप करें.

-प्रोमोशनल ऑफर को सेलेक्ट करें और ऑफर को रिडीम करने के लिए पेमेंट करें.

-इसके बाद ऑफर एक्टिवेट हो जाएगा. आप Spotify का इस्तेमाल बिना किसी ऐड और एडिशनल फीचर्स के साथ कर सकेंगे.

ये भी पढ़ें: Mozilla Firefox को लेकर उच्च लेवल की चेतावनी जारी, भारत सरकार ने जारी की एडवाइजरी, तुरंत करें ये काम

Sudhanshu Shubham

सुधांशु शुभम मीडिया में लगभग आधे दशक से सक्रिय हैं. टाइम्स नेटवर्क में आने से पहले वह न्यूज 18 और आजतक जैसी संस्थाओं के साथ काम कर चुके हैं. टेक में रूचि होने की वजह से आप टेक्नोलॉजी पर इनसे लंबी बात कर सकते हैं.

Connect On :